अपनी गलतियों को फिर से नहीं दोहराना चाहती है पूजा हेगड़े

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं पूजा हेगड़े एक फेयरनेस क्रीम कैंपेन का चेहरा बनीं और इसलिए, उन्हें फ़िल्मी दुनिया में प्रवेश करने के अवसर मिले. वह एक्टिंग के क्षेत्र में बहुत रुचि रखती थी लेकिन उन्हें तत्काल सफलता नहीं मिली. अपनी शुरुआत के 4 - 5 साल बाद, उन्होंने अपना करियर-परिभाषित हिट पाया. उन्होंने स्क्रिप्ट और फिल्मों की आवश्यकताओं के अनुसार खुद को ढालना शुरू कर दिया. वह अब तेलुगु में शीर्ष-सर्वाधिक अभिनेत्री बन गईं और उन्होंने बॉलीवुड में भी कई फिल्मे की है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री अपने शुरुआती दिनों में की गई गलतियों को नहीं दोहराने की इच्छा रखी ,  उन्होंने कहा कि उन्होंने स्क्रिप्ट देखने की बजाय निर्देशकों पर भरोसा करके फिल्मों में काम किया. अब, वह पटकथा और कथन पर चर्चा के लिए पर्याप्त समय देना चाहती है, ऐसा लगता है.

लॉकडाउन के बाद वह व्यक्तिगत रूप से अपने दोस्तों से मिलना चाहती है और उसके बाद, वह सभी संभव सुरक्षा उपायों के साथ शूट फिर से शुरू करना चाहती है. वह उन फिल्मों का भी हिस्सा बनना चाहती हैं, जिनमें उच्च मनोरंजन और कहानी मूल्य हैं, ऐसा लगता है.

साउथ जगत में छाई शोक की लहर, नहीं रहे फिल्म निर्माता जिबित जॉर्ज

अब तक कोरोना से 2109 लोगों ने गवाई जान, राहत देता है ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा

साउथ स्टार शिवजी राजा की बिगड़ी तबियत, इस हॉस्पिटल में चल रहा इलाज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -