पूजा हेगड़े ने अल्लू अर्जुन के लिए लिखा प्यारा सा पोस्ट...
पूजा हेगड़े ने अल्लू अर्जुन के लिए लिखा प्यारा सा पोस्ट...
Share:

टॉलीवुड के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन उर्फ मिस्टर बनी ने घोषणा की कि उन्होंने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। इसके बाद सोशल मीडिया में उनकी गति ठीक होने की इच्छा प्रकट हुई। इस कतार में द डस्की ब्यूटी पूजा हेगड़े ने अल्लू अर्जुन के साथ डीजे और अला वैकुंठपुर्रमुलु में काम किया है, जो बन्नी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  पूजा हेगड़े ने सोशल मीडिया पर यह भी घोषणा की थी कि उन्होंने कोरोना वायरस को अनुबंधित किया था और कुछ दिन पहले घर पर ही रह गई थीं। तेजी से रिकवरी की कामना करते हुए, पूजा हेगड़े ने फिल्म से अपने ऑन-स्क्रीन नामों का उपयोग किया और लिखा, “बंटू अमूल्य कंपनी दे रहा है! ध्यान रखें अल्लू अर्जुन आपको कुछ हीलिंग लाइट और एनर्जी भेज रहा है जिससे आप कुछ ही समय में स्वस्थ हो जाएंगे! ”। 

हम बता दें कि पुष्पा के निर्माताओं ने शो को चालू रखने का फैसला किया था और शूटिंग हैदराबाद के बाहरी इलाके में जारी रखी गई थी, क्योंकि शूटिंग का कुछ ही हिस्सा बचा था। मोलवुड स्टार फहद फासिल जो मुख्य खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं, भी हाल ही में सेट पर शामिल हुए हैं। टीवी एंकर से एक्ट्रेस बनीं अनसूया भारद्वाज ने भी पुष्पा के लिए अपने हिस्से की शूटिंग की थी।

कोरोना दिशा-निर्देश का उल्लंघन करने के लिए मांगी रिश्वत, पुलिस ने रंगे हाथो किया गिरफ्तार

कोरोना पर केंद्रीय मंत्रिपरिषद की पहली बैठक, मंत्रियों संग पीएम मोदी करेंगे मंथन

'कोरोना के लिए चुनाव आयोग पर चले हत्या का केस..', मद्रास HC के खिलाफ पहुंचा EC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -