पूजा गौर-राज सिंह की जोड़ी इस वेलेंटाइन डे करेंगी ये काम
पूजा गौर-राज सिंह की जोड़ी इस वेलेंटाइन डे करेंगी ये काम
Share:

टीवी की मशहूर जोड़ी पूजा गोर, राज सिंह लगातार चर्चा में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, ये जोड़ी बहुत ही जल्द एक विशेष संगीत वीडियो में साथ नजर आएंगी. बताया गया है कि, दोनों बिग एफएम के लिए एक संगीत वीडियो ‘लव इजन्ट ब्लाइंड’ में कम कर रहे है जिसके चलते यह जोड़ी एक साथ दिखाई देने वाली है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में पूजा ने अपने बयान में कहा कि, ‘‘पहले, बातचीत के दौरान, मैंने सोचा कि यह एक काल्पनिक प्रेम कहानी है, लेकिन मैं यह सुनकर हैरान रह गई कि यह संतोष और ज्योति की असल कहानी है और इससे प्यार में मेरा विश्वास और मजबूत हो गया’’ बता दे कि, पूजा गौर टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' से की थी.

इसके बाद वह टीवी के कई सीरियल में नजर आई है उन्होंने 'कितनी मोहब्बत है, सपना बाबुल का... बिदाई, ये रिश्ता क्या कहलाता है, मायके से बंधी...डोर, एक थी नायिका, जैसे कई सीरियल में काम किया है. इसके अलावा पूजा टीवी के रियालटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का भी हिस्सा रह चुकी है. खास बात यह है कि पूजा को मशहूर सीरियल 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' से अधिक पहचान मिली. उस दौरान ये शो इतना पॉपुलर हुआ था कि, इस शो के सभी कलाकारों को एक जाना माना चेहरा बना दिया था.

ये भी पढ़े

5 साल बाद फिर रिया सेन ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

नीला माँ के बाद 'नामकरण' को इस एक्ट्रेस ने कहा अलविदा

इस वजह से दिव्यांका त्रिपाठी की ये तस्वीर हो रही है वायरल

वो टीवी स्टार्स जिन्होंने बड़े परदे पर बनाई अपनी जगह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -