टीवी की इस बहु ने दिखाई क्यूटनेस, देखकर घायल हुए फैंस
टीवी की इस बहु ने दिखाई क्यूटनेस, देखकर घायल हुए फैंस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से ज्यादा छोटे पर्दे की एक्ट्रेसेस कहर बरसा रहीं है जो आए दिन अपने हॉट फोटो अपलोड कर यह बता रही हैं कि वह छोटे पर्दे की सिर्फ आदर्श बहू ही नहीं है बल्कि असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड और सेक्सी भी है. इसी लिस्ट में हाल ही में एक और नाम शुमार हो गया है जो अक्सर बहुत संस्कारी अंदाज में नजर आईं हैं. जी हम बात कर रहे हैं स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो प्रतिज्ञा का अहम हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस की.

 

जी हाँ, हम बता कर रहे हैं शो प्रतिज्ञा की लीड एक्ट्रेस पूजा गौर की जो इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों से सभी का मन मोह रहीं हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर पूजा ने अपने हॉट अवतार में यह फोटो अपलोड कर सनसनी मचा दी है. जो सभी को पसंद आ रहीं हैं. आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में पूजा का सबसे हॉट अंदाज नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं इन तवीरों में वह काफी सेक्सी लग रही है.

आप सभी को बता दें कि पूजा को इस अवतार में फैंस ने पहली बार देखा होगा क्योंकि वह अब तक संस्कारी अंदाज में ही नजर आईं हैं. पूजा के इंस्टा हैंडल पर लाखो की तादाद में फैन फॉलोविंग हैं. पूजा स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो प्रतिज्ञा में नज़र आई थीं और उसके बाद वह किसी शो में नहीं दिखीं.

फिर बोल्ड हुईं निया शर्मा, दिया सेक्सी पोज

पैसों के लिए हमबिस्तर हुई यह अभिनेत्री, लग गई आदत तो किया यह काम

बिग बॉस 12: घर से निष्काषित हुए शिवाशीष, फूट-फूटकर रोया यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -