संस्कारी बहू का बिकिनी अवतार देख टीवी इंडस्ट्री में मचा कोहराम
संस्कारी बहू का बिकिनी अवतार देख टीवी इंडस्ट्री में मचा कोहराम
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो 'प्रतिज्ञा' को आपने देखा ही होगा. यह शो अपने समय का सबसे बेहतरीन शो माना जाता था लेकिन अब इसे बंद हुए समय हो चुका है. वहीं उस समय इस शो की टीआरपी भी तगड़ी रहती थी और इस शो को लोग खूब प्यार देते थे. यह शो इलाहाबाद की पृष्ठभूमि पर बना था और साल 2009 से 2012 तक प्रसारित हुआ था. इस शो में नजर आने वाले दोनों मुख्य कलाकारों को लोगों ने जमकर प्यार दिया और आज तक दोनों को लोग नहीं भूल पाए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja A Gor (@poojagor) on

इस शो में मुख्य किरदार प्रतिज्ञा को जिस एक्ट्रेस ने प्ले किया था उनका नाम पूजा गौर हैं जिन्होंने सावधान इंडिया को भी होस्ट किया है. वैसे पूजा गौर इस शो के कारण घर-घर में मशहूर हो गई थीं. उन्होंने शो में आदर्श बहू प्रतिज्ञा का किरदार निभाया था लेकिन अब पूजा गौर पिछले काफी सालों से टेलीविजन से दूर हैं. जी हाँ, वहीं हाल ही में उनकी जो तस्वीरें सामने आईं हैं उन्हें देखने के बाद किसी को यकीन नहीं होगा कि यह सीधी सादी प्रतिज्ञा हुई.

इस समय पूजा बहुत बोल्ड हो चुकीं हैं जो इन फोटोज में साफ़ दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं लेटेस्ट तस्वीरों में पूजा गौर का बिल्कुल अलग अवतार देखने को मिल रहा है और वह बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं और बिकिनी पहनकर उन्होंने अपने सेक्सी अवतार को दिखाया है. पूजा के फैंस को उनका ये मेकओवर अच्छा भी लग रहा है और लोग उनकी तारीफें करने में लगे हुए हैं.

कोरोना के चलते एकता कपूर ने करवाया प्रोडक्शन हाउस में काम बंद

शहनाज गिल के एकतरफा प्यार पर 'पारस' ने बोली कड़वी बात

आरती सिंह ने एक्स बॉयफ्रेंड की सालगिरह पर​ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -