पहली बार बिकनी में नज़र आई यह आदर्श बहू,बरसा रही कहर
पहली बार बिकनी में नज़र आई यह आदर्श बहू,बरसा रही कहर
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड से ज्यादा छोटे पर्दे की एक्ट्रेसेस कहर बरसा रहीं है। आए दिन हर कोई ना कोई एक्ट्रेस अपने हॉट फोटो अपलोड कर यह बता रही हैं कि वह छोटे पर्दे की सिर्फ आदर्श बहू नहीं है बल्कि असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड और सेक्सी भी है। इस फेहरिस्त में एक और नाम शुमार हो गया है। वह एक्ट्रेस स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो प्रतिज्ञा का अहम हिस्सा रह चुकी है। उनके इस शो को काफी सराहाना भी मिली थी। जी हां हम बात कर रहे है शो प्रतिज्ञा की लीड एक्ट्रेस पूजा गौर की।

इस मशहूर कॉमेडियन ने कपिल के साथ काम करने से किया इंकार 


सोशल मीडिया पर पूजा ने अपने हॉट अवतार में यह फोटो अपलोड कर सनसनी मचा दी है। पूजा ने पिंक बिकनी पहनी है। जिसमें वह काफी सेक्सी लग रही है। पूजा को इस अवतार में फैंस ने पहली बार देखा होगा लेकिन उनकी यह फोटो काफी पसंद भी की जा रही है। पिंक बिकनी पहनकर पूजा पूल साइड पर बैठी है। इतना ही नहीं इस ड्रेस में वह काफी फिट भी दिख रही है। पूजा के इंस्टा हैंडल पर 55 हजार फैन फॉलोइंग है। 

नागिन फेम यह एक्टर गोवा में कर रहा मजे

गौरतलब है कि पूजा स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो प्रतिज्ञा में नज़र आई थीं। फैंस ने उनके इस किरदार को काफी पसंद किया था। इससे बाद वह कितनी मोहब्बते है, सावधान ​इंडिया और एक नई उम्मीद — रोशनी में नज़र आई थी लेकिन इसके बाद से वह छोटे पर्दे से गायब हैं। 

यह भी पढ़ें

ऐसा है 8 साल की आकृति और मोहित मलिक के बीच का रिश्ता

टीवी इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस से कोहराम मचा रही है यह 16 साल की लड़की

'कसौटी ज़िंदगी की 2' का हिस्सा बनी ये पॉपुलर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -