खाने की बहुत शौकीन है यह एक्ट्रेस लेकिन नहीं आता खाना बनाना!
खाने की बहुत शौकीन है यह एक्ट्रेस लेकिन नहीं आता खाना बनाना!
Share:

टीवी की दुनिया में अपने दमदार अंदाज के कारण लोगों के दिलों में प्रतिज्ञा के नाम से जगह बनाने वाली अभिनेत्री पूजा गौर ने इस बात को माना है कि ''वह खाने की शौकीन तो हैं, लेकिन वह एक अच्छी कुक बिल्कुल भी नहीं हैं.'' जी हाँ, दरअसल वह रिएलिटी शो 'मास्टर शेफ ऑस्ट्रेलिया' को इसका श्रेय देना चाहती हैं जिसने उन्हें कुकिंग सीखने के लिए प्रेरित किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में पूजा ने कहा, "मैं खाने की बहुत बड़ी शौकीन हूं, लेकिन मैं एक अच्छी कुक नहीं हूं. लेकिन, 'मास्टर शेफ..' ने इसे बदल दिया. इसने मेरे अंदर कुकिंग सीखने की चाह पैदा की. यू कहें कि 'मास्टर शेफ ऑस्ट्रेलिया' बाकी सभी में मेरा सबसे पसंदीदा है और ऐसा इसके जजों की वजह से है."

वहीं आगे बातें करते हुए पूजा ने कहा, "मैट प्रेस्टन, जॉर्ज कैलोम्बारिस और गैरी मेहिगन ये तीनों बहुत ही अच्छे हैं और मेरे जैसे दर्शक को ये ऐसा महसूस कराते हैं कि जैसे मैं खुद शो का हिस्सा हूं. अब तक मैंने हर सीजन देखे हैं और मुझे ऐसा लगता है खाना, सामग्रियां और इसे बनाने के तरीके के बारे में मेरे ज्ञान में काफी सुधार आया है."

आप सभी को बता दें कि ग्यारह सफल सीजन के बाद इसके अगले सीजन में ये तीनों जज नहीं दिखेंगे और इसके बारे में पूजा ने कहा, "उन्हें जाते हुए देखकर मैं वाकई में बेहद दुखी हूं, लेकिन एक आखिरी बार सीजन 11 में उन्हें देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं." वहीं 'मास्टर शेफ ऑस्ट्रेलिया सीजन 11' का प्रसारण भारत में 16 सितंबर को स्टार वर्ल्ड पर आने वाला है.

Bigg Boss 13 : सलमान ने पकाया खाना, नए प्रोमो के शॉट आए सामने

Nach Baliye 9: इन दो खास लोगो के बीच हुआ झगड़ा, शूटिंग हुई बाधित

'नेहा पेंडसे' को इस वजह से आया गुस्सा, ट्रोल्‍स पर दी कड़ी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -