पूजा चोपड़ा हुई फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती से आउट
पूजा चोपड़ा हुई फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती से आउट
Share:

कुछ दिनों पहले खबर मिली थी की निर्देशक इंदर कुमार की आने वाली फिल्म ग्रेट ग्रांड मस्ती में साल 2009 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी पूजा चोपड़ा नजर आने वाली हैं, लेकिन हाल ही में मिली खबरों की माने तो पूजा को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक एडल्ट फिल्म ग्रेट ग्रांड मस्ती के निर्माताओं संग कहा सुनी के चलते पूजा को फिल्म से बाहर निकाल दिया गया है.

सूत्र ने बताया, "पूजा ने इंद्र कुमार के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म में निधि सुबैया की जगह ली थी और निधि को इसकी जानकारी तब तक नहीं मिली थी जब तक यह खबर अखबर में नहीं छपी थी, लेकिन निर्माताओं के ओर से औपचारिक रूप से इसकी कोई सूचना नहीं मिलने के चलते पूजा और निर्माताओं के बीच अनबन हो गई जिसके बाद पूजा को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

वहीं दूसरे सूत्र ने भी इस बाद की पुष्टि की की निधि को ग्रेट ग्रैंड मस्ती से बाहर करने की जानकारी नहीं दी गई थी. और जैसे ही उन्होनेें यह खबर अखबार में पढ़ी उन्हे शॉक लगा. हालांकि निर्देशक ने निधि से मैसेज के माध्यम से माफी भी मांगने की कोशिश की, लेकिन तब तक मामला हाथ से निकल चुका था. वहीं इस मामले को लेकर पूजा की ओर से कोई बयान नहीं आये है. गौरतलब है कि पूजा "फैशन", "हिरोईन", "कमांडो", "पोनर शंकर" जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -