मिस इंडिया का ताज अपने नाम करने के बाद भी बॉलीवुड में फ्लॉप हुईं पूजा चोपड़ा

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में करने वाली पूजा चोपड़ा का आज जन्मदिन है. पूजा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं हैं. पूजा चोपड़ा एक भारतीय मॉडल-फिल्म अभिनेत्री हैं और वह साल 2009 की मिस फेमिना मिस इंडिया का ताज अपने नाम कर चुकी हैं. पूजा का जन्म 3 मई 1986 कोलकाता पश्चिम बंगाल में हुआ था और उन्होंने अपने करियर में एक बेहतरीन मुकाम हांसिल किया है.

वैसे पूजा अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी है और इसी के साथ ही वह कई गैर हिंदी भाषी फिल्मों में भी काम कर चुकी है. जी दरअसल उन्होंने अपनी शुरुआती पढाई कोलकाता और पुणे से ही पूरी है. वे फ़िलहाल पिछले काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर चल रही है.

आप सभी को यह भी बता दें कि पूजा चोपड़ा ने करियर की शुरुआत साल 2009 में मिस फेमिना मिस इंडिया का ताज जीतकर की थी. यह ख़िताब जीतने के बाद वे फ़िल्मी दुनिया में आई थीऔर उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत मधुर भंडारकर निर्देशित फिल्म फैशन से की थी.

जी हाँ, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत कलेक्शन किया था और बाद में वे तमिल फिल्म पोंनर शंकर में भी नजर आई थी . वहीं इसके बाद वह मधुर भंडारकर निर्देशित फिल्म हीरोइन में भी देखी गई थी जो बेहतरीन रही थी. वैसे पूजा चोपड़ा का लुक काफी बेहतरीन हैं और उन्होंने अपनी दमदार तस्वीरों से हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीता है.

अपने बूब्स को दिखाकर लोगों का शिकार कर रही है ये मॉडल

Lockdown :ट्रेन से जा रहे मजदूरों को नहीं खरीदना होगा टिकट, राज्य सरकार से पैसे वसूलेगा रेलवे

कोरोना काल के बीच महायुद्ध की तैयारी में जुटा रूस, बना रहा तबाही का सबसे बड़ा सामान

रेड जोन वालों को मिली है कई तरह की छूट लेकिन इंदौर में नहीं होंगी लागू

पांडिचेरी की जांच में हुई गड़बड़ी, मरीज को जम्मू तक ढूंढ रही पुलिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -