मंत्री का नाम आने पर दबाव में शिवसेना, संजय राउत बोले- CM देंगे जबाव
मंत्री का नाम आने पर दबाव में शिवसेना, संजय राउत बोले- CM देंगे जबाव
Share:

महाराष्ट्र: टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की आत्महत्या मामले से जुडी लगातार खबरें आ रहीं हैं। इस मामले में शिवसेना नेता और वन मंत्री संजय राठौड़ का नाम तक आ चुका है। ऐसे में अब शिवसेना में छवि नुकसान को लेकर चिंता बढ़ चुकी है। अब आत्महत्या मामले पर संजय राउत का बयान आया है। उन्होंने शिवसेना की तरफ से बयान दिया है। उनका कहना है, 'मुख्यमंत्री इस मामले पर बयान देंगे।' वैसे इससे ज्यादा उन्होंने कुछ भी कहने से साफ़ इंकार किया है। आपको पता हो संजय राउत हाल ही में नासिक गए है और इसी वजह से अब मुख्यमंत्री इस विषय पर क्या बोलेंगे, सब यह जानना चाहते हैं। अब बात करें पूजा चव्हाण की मौत के बारे में तो उनकी मौत से जुड़ी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है।

इस मामले के बारे में पुणे स्थित वानवाडी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दीपक लगड ने राज्य के पुलिस महासंचालक हेमंत नगराले को जानकारी दी है। दीपक लगड का कहना है, 'पूजा चव्हाण की मौत सिर पर चोट लगने की वजह से हुई है।' आपको बता दें पूजा चव्हाण ने 7 फरवरी को पुणे में आत्महत्या की थी। अब सभी यह देखना चाहते हैं कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस पर क्या कार्रवाई करते हैं।।? सूत्रों के हवाले से जो खबरें आ रही हैं उनके अनुसार, मुख्यमंत्री पहले संजय राठौड़ से बात करेंगे। इसके बाद वे उचित निर्णय लेंगे।

क्या है मामला- जी दरअसल बीड में रहने वाली टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की आत्महत्या के बाद 11 ऑडियो क्लिप्स वायरल हुए हैं। इन सभी क्लिप्स में शिवसेना से मंत्री संजय राठोड़ की आवाज होने के बारे में कहा जा रहा है। इसी आवाज को सुनने के बाद बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उन पर कार्रवाई करने की मांग की। केवल यही नहीं बल्कि नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने पुलिस महासंचालक को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की।

2024 में BJP जीती तो देश से 90 फीसदी लेबर लॉ ख़त्म कर देगी: जयंत पाटिल

असम-अरुणाचल प्रदेश सीमा में शराब की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए उठाया गया ये कदम

पूरी दुनिया के सामने राज कुंद्रा ने खोल डाला ‘बेडरुम सीक्रेट’, उड़े शिल्पा शेट्टी के होश

प्रधानमंत्री मोदी ने देश के आंदोलन का मजाक उड़ाया है: शिवसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -