शरद मल्होत्रा की एक्स ने सबके सामने कहा- 'अब वो किसी काम का नहीं रहा'
शरद मल्होत्रा की एक्स ने सबके सामने कहा- 'अब वो किसी काम का नहीं रहा'
Share:

टीवी सीरियल 'बनू में तेरी दुल्हन' के जरिये मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता शरद मल्होत्रा इन दिनों काफी चर्चा में चल रहें है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से शरद मल्होत्रा और उनकी गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट को लेकर ये खबर आ रही थी कि ये दोनों अलग हो चुके है.

वहीं शरद का कहना है कि उनकी कुछ निजी परेशानी होने की वजह से पूजा और वे दोनों साथ नहीं है. पूजा इससे पहले ही अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बोल चुकी है. अब हाल ही में एक बार फिर पूजा का बयान आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में पूजा ने कहा कि शरद ने अपनी इमेज मिट्टी में मिला दी है. लोग एक्टर्स में एक रोल मॉडल ढूंढ़ते हैं. क्या उनके बीच यह एक बुरा मैसेज नहीं जाता है कि आप किसी के साथ केवल डेट करने के लिए ही हैं शादी करने के लिए नहीं.

पिछले दिनों पूजा ने अपने बयान में कहा था कि शरद मल्होत्रा किसी और लड़की को डेट कर रहें है और इस बात का उनको पता भी नहीं था. इस बात का पता उन्हें करीब दो महीने बाद पता चला. गौरतलब है कि शरद मल्होत्रा टीवी दुनिया के एक मशहूर अभिनेता है जिन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है.

पूजा बिष्ट से पहले भी शरद का अफेयर सीरियल 'बनू में तेरी दुल्हन' में उनकी को स्टार रही अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के साथ रह चुका है. हालांकि जल्द ही दोनों को ब्रेकअप भी हो गया था वहीं अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने मशहूर अभिनेता विवेक दहिया से शादी कर ली. दिव्यांका से अलग होने के बाद शरद मल्होत्रा, पूजा बिष्ट को डेट कर रहें थे.

ये भी पढ़े

अपने नए शो के बारे में विवेक दहिया का बड़ा बयान

अरमान कोहली की जमानत हुई रद्द, इतने दिन जेल में रहेंगे

राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज़्बात' में पंहुची कपिल शर्मा की को-स्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -