गाय का मुंह विस्फोटक से जलने पर भड़कीं पूजा भट्ट, कहा- 'नीच हरकत है'
गाय का मुंह विस्फोटक से जलने पर भड़कीं पूजा भट्ट, कहा- 'नीच हरकत है'
Share:

बीते दिनों केरल के पलक्कड़ में गर्भवती हथिनी की विस्फोटक खाने से हुई मौत के बाद अब हिमाचल प्रदेश में एक गाय का मुंह विस्फोटक से जलने की खबर सामने आई है जो सभी को हैरान कर गई. जी हाँ, इस समय खबर है कि ये गाय हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में घास चर रही थी जब उसने पटाखे खा लिए और उसका जबड़ा बुरी तरह जल गया. वहीं इस चोटिल गाय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि इस समय इस घटना के बाद एक ट्विटर यूजर ने इस गाय के बारे में ट्वीट किया, जिसका जवाब पूजा भट्ट ने दिया है.

बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन अदाकारा पूजा भट्ट ने इस खबर पर अपना रिएक्शन दिया. जी दरअसल वह इस समय इस खबर से काफी नाराज हैं और ये बात उन्होंने अपने ट्वीट से साफ कर दी है. हाल ही में पूजा ने लिखा, 'ये बहुत नीच हरकत है. विस्फोटकों का ऐसे हो रहा इस्तेमाल बंद होना चाहिए. अगर जानवरों पर हो रहे अत्याचार पर कानून सख्त किए जाएं तब ही इसका कुछ हो सकता है. पावर में बैठे लोगों के लिए जानवरों पर अत्याचार रोकने का समय आ गया है.'

आप जानते ही होंगे इस गाय के नाम पर ट्विटर ट्रेंड हो गया है और लोग इस घटना के बाद काफी आक्रोश जता रहे हैं और न्याय की मांग भी कर रहे हैं. इसी के साथ ही गाय के मालिक गुरदियाल सिंह ने अधिकारियों से जांच की मांग की है. वहीं पुलिस ने इस मामले के संबंध में केस दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की गहनता से छानबीन के बारे में कहा गया है. वैसे पूजा के बारे में बात करें तो वह ऐसे मुद्दे पर हमेशा अपनी राय रखती हैं और वह जल्द ही सड़क 2 में दिखाई देंगी.

संजय राउत पर भड़के अशोक पंडित, कहा- 'आदरणीय बालासाहेब ठाकरे की पार्टी...'

इस सांसद ने साधा सोनू सूद पर निशाना, कहा- 'बीजेपी ने सोनू को एडॉप्ट किया है'

ABCD 2 के बाद शराब और ड्रग्स की आदी हो गयी थी लॉरेन गॉटलिब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -