बॉर्डर फिल्म में नजर आई थी पूजा भट्ट, सभी स्टारकास्ट का बदला लुक
बॉर्डर फिल्म में नजर आई थी पूजा भट्ट, सभी स्टारकास्ट का बदला लुक
Share:

बॉलीवुड में कई स्टार्स आए और चले गए लेकिन कुछ ऐसे रहें है जिन्हे हम आज भी बहुत याद करते है या उनके वापस बॉलीवुड में कदम रखने की उम्मीद करते है जैसे इनमे हम प्रीति जिंटा को ले सकते है। हम सभी चाहते है कि प्रीति बॉलीवुड में वापस आ जाए। ऐसे में बात करें 90's की तो उस समय भी कई स्टार्स ऐसे थे जो बहुत ही शानदार रहें थे और अब वे सभी काफी बदल चुके है। उन्ही में से एक है पूजा भट्ट जो आज अपना जन्मदिन मना रहीं है।

आज पूजा 46 साल की हो चुकी हैं। पूजा ने एक्टिंग में तो अपना लक आजमाया ही साथ ही वे बतौर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर भी नजर आ चुकी है। पूजा का जन्म 24 फरवरी, 1972 को हुआ था और इन्होने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'डैडी' से की थी। इसके बाद ये कई फिल्मो में नजर आई जैसे फिल्म 'दिल है कि मानता नहीं' , बॉर्डर , आदि।

इन दोनों ही फिल्मो में इन्हे बहुत पसंद किया गया। फिल्म बॉर्डर के लिए पूजा को काफी सम्मान मिला और उनकी काफी तारीफ़ भी हुई। इस फिल्म में उनके साथ ही सभी किरदारों को पसंद किया गया।

आपको बता दें कि फिल्म में पूजा भट्ट, सुनील शेट्टी, सनी देओल, शरबानी मुखर्जी, जैकी श्रॉफ, पुनीत इस्सर, सुदेश बेरी रहे थे और अब सभी काफी बदल चुके है।

इस फिल्म को 13 जून, 1997 में रिलीज किया गया था और इस फिल्म ने 39.5 करोड़ कमाई की थी और इसे बनाने में 10 करोड़ खर्च हुए थे।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म का सीक्वल भी बनेगा अब देखते है क्या होता है।

बर्थडे स्पेशल : अपने पिता के साथ Kiss करने के बाद चर्चा में रही थी ये एक्ट्रेस

नमस्ते इंग्लैंड का फर्स्ट लुक हुआ वायरल

शादी का खर्च उठाने में समर्थ नहीं भाईजान, इसलिए नहीं कर रहें शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -