नाना पाटेकर के सपोर्ट में बोली पूजा भट्ट
नाना पाटेकर के सपोर्ट में बोली पूजा भट्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का 10 साल पुराना मामला आज निकल कर आया और इस मामले में लगी आग फैलती ही जा रही है. इसका कोई निष्कर्ष नहीं निकल रहा है बल्कि इस पर सभी के बयान आते ही जा रहे हैं. ना  तो तनु इस पर विवाद को थाम रही हैं न ही नाना साहेब इस पर अपना जवाब दे रहे हैं बस विवाद पर विवाद बढ़ते जा रहे हैं. कई सेलेब्स सामने आ चुके हैं और तनुश्री के सपोर्ट में बोल चुके हैं वहीं कुछ ही सेलेब रहे हैं जो नाना पाटेकर के साथ खड़े हैं. इसी पर एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी सामने आई है जिन्होंने नाना पाटेकर को लेकर अपनी बता कही है.

तनुश्री के लिए शिल्पा ने उठाई आवाज़

पूजा भट्ट का  #MeToo अभियान के तहत कहना है कि उन्हें कागता है हर पुरुष शोषण करने वाला नहीं हो सकता. सभी शख्स एक जैसे नहीं होते. इसी के साथ वो कहती हैं, क्योंकि शख्स एक पुरुष है इसका मतलब ये नहीं कि हर पुरुष एक जैसा हो और शोषण का ही शिकारी हो. हर पुरुष को सेक्सुअल प्रिडेटर नहीं कहा जा सकता. उसी तरह महिला के साथ भी ऐसा है, क्योंकि वो एक महिला है तो इसका मतलब ये नहीं है कि वो शोषण का शिकार हुई ही हो. पूजा का कहना है कई बार ऐसे मामले में महिलाएं भी दोषी पाई जाती हैं. 

रजत कपूर ने महिला पत्रकार से फोन पर की बेतुकी बातें

आप देख ही सकते हैं पूजा ने यहां पर दोनों पक्षों की बात कही है जो सही भी है. लेकिन इसी के साथ पहले उन्होंने ये बात भी कही थी कि जो भी तनुश्री की इस पर सवाल कर रहे हैं उन्हें खुद इस बात को समझना चाहिए.

बॉलीवुड स्पेशल..

सोनम एक ख़राब एक्ट्रेस हैं और वो सिर्फ अपने पिता के कारण बॉलीवुड में हैं : कंगना रनौत

नाना पाटेकर के बेटे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -