सड़क 2 का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, पूजा भट्ट ने किया वीडियो शेयर
सड़क 2 का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, पूजा भट्ट ने किया वीडियो शेयर
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'सड़क 2' की मेकिंग की चर्चा काफी समय से चल रही है. इस पर काम भी चल रहा है और हाल ही में एक वीडियो भी सामने आया है. पहली बार महेश भट्ट, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट एक साथ एक फिल्म में काम कर रहे हैं. यह 1991 की चर्चित फिल्म सड़क का सीक्वल सड़क 2 है. जिसमें कई सितारे नज़र आने वाले हैं. अब पूजा भट्ट ने फिल्म के सेट से एक विडियो शेयर किया है. इस विडियो के साथ उन्होंने एक प्यारा सा पोस्ट भी लिखा है. 

बता दें, पूजा भट्ट ने फिल्म के मैसूर शेड्यूल के खत्म होने पर एक विडियो शेयर किया है. यह मैसूर शेड्यूल के खत्म होने पर सेट के रैप अप का विडियो है. यानि ये फिल्म के सेट पर काफी मज़े कर रहे हैं और खूब एन्जॉय कर रहे हैं. पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम पर यह विडियो शेयर किया है. इस विडियो के साथ पूजा ने लिखा, 'रैप-अनरैप... इसी के साथ ही सड़क 2 का शानदार मैसूर शेड्यूल खत्म हुआ. सेट पर वापसी के लिए बेताब हूं. हमने हर रोज अपनी लिमिट को थोड़ा और खींचा और हर रोज खुद को थोड़ा और खोजा. आखिरी ट्रंक पैक होने के साथ ही हम सब में एक नई आग लग गई. हममें बेहतर करने का पैशन और चाहत और भी बढ़ गया है.'

इस फिल्म के लिए हर कोई बेताब हैं क्योंकि ये एक बहुत पुरानी फिल्म का सीक्वल है जो काफी हिट भी रहा है. सड़क के सीक्वल में ऑरिजनल ऐक्टर पूजा भट्ट और संजय दत्त के अलावा आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और गुलशन ग्रोवर भी नजर आएंगे जो जल्दी ही रिलीज़ होगी. 

Video : आलिया भट्ट खुद को ऐसे रखती हैं फिट, उठाया 50 किलो का भारी डेडलिफ्ट

आलिया ने खोला दिल का बड़ा राज, पिता की फिल्म पर कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -