'Sadak 2' में बहन आलिया के साथ शूटिंग पर बोली पूजा भट्ट
'Sadak 2' में बहन आलिया के साथ शूटिंग पर बोली पूजा भट्ट
Share:

बॉलीवुड की भट्ट फैमिली अपनी अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2' के लिए काफी उत्साहित है. इसके चलते उनके बारे में कई सारी जानकारी भी सामने आ रही हैं. बता दें, यह फिल्म पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है. पूजा भट्ट 'सड़क 2' में अपने पिता महेश भट्ट को असिस्ट करेंगी. वहीं पूजा भट्ट इस प्रॉजेक्ट के लिए काफी उत्साहित और उदासीन दोनों हैं. 'सड़क 2' में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

बता दें, 'सड़क' में लीड रोल करने वाली पूजा भट्ट अब फिल्म के सीक्वल में अपने पिता महेश भट्ट को असिस्ट करेंगी. पूजा भट्ट का फिल्म को लेकर कहना है कि वह एक ही समय में उत्साहित और उदासीन महसूस कर रही हैं. फिल्म में कुछ नए किरदार भी हैं और आलिया भट्ट के साथ शूटिंग के बारे में पूजा ने बताया कि उन्होंने अभी तक किसी भी सीक्वेंस की शूटिंग नहीं की है और जो सीक्वेंस पूजा भट्ट और आलिया भट्ट शूट करने वाली हैं, वह फिल्म में अहम समय पर आने वाला इमोशनल सीक्वेंस होगा. यानि दोनों ही बहनों का एक अहम् सीन होने वाला है. 

पूजा ने पुरानी फिल्म 'सड़क' के बारे में कहा कि उन्होंने पहले अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म में ऐक्ट्रेस के रूप में काम किया था लेकिन इस बार उनकी सहायक बनकर वह काफी उत्साहित हैं. इस समय 'सड़क 2' की टीम उटी में शूटिंग कर रही है और बाकी शूटिंग के लिए मुंबई, उत्तराखंड और कश्मीर जाएगी. 

Nikamma Look : फिल्म से सामने आया अभिमन्यु-शर्ली का लुक

अक्षय कुमार ने की UP पुलिस की मदद, जमकर हो रही तारीफें

चेक बाउंसिंग मामले में अब जेल जाएगी 'साकी-साकी' एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -