800 मजदूरों के लिए चिंता जताते हुए पूजा भट्ट ने दी आदित्य ठाकरे को सलाह

800 मजदूरों के लिए चिंता जताते हुए पूजा भट्ट ने दी आदित्य ठाकरे को सलाह

इन दिनों सभी जगह कोरोनावायरस का खौफ देखने को मिल रहा है लोग अपने अपने घरों में कैद हो चुके हैं और पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन हो चुका है. ऐसे में अब खबर मिली है कि ऐसा होने से करीब 800 मजदूर महाराष्ट्र में फंस गए हैं और इस बात से कई सेलेब्स नाखुश हैं. हाल ही में इस बात को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने ट्वीट किया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. उनका ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में 800 मजदूरों के लिए चिंता जताते हुए आदित्य ठाकरे को सलाह दी है.

 

जी हाँ, पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा है- ' प्रिय मिस्टर आदित्य ठाकरे, क्या मैं आपसे अनुरोध कर सकती हूं कि महाराष्ट्र में बने स्टूडियो और स्टेडियम को आश्रय घरों में तब्दील कर दिया जाए, जिससे यहां आए दिहाड़ी मजदूर, गरीब व्यक्ति और प्रवासी रुक सकें? यहां उनके स्वास्थ्य पर निगरानी रख सकते हैं. साथ ही उनसे संपर्क भी किया जा सकता है.' इसी के साथ पूजा ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है- 'यहां हम बेघरों को पैकेट बांट रहे हैं? ये कैसा रहेगा अगर स्टेडियम और ऐसी ही जगहें उन लोगों को शरण देने के लिए खोल दिए जाएं. लोगों के स्वास्थ्य की निगरानी की जा सकती है. अगर उनमें कोई लक्षण दिखते हैं तो उनसे संपर्क किया जा सकता है.'

अब बात करें पूजा के वर्कफ्रंट की तो पूजा भट्ट लगभग दो दशक बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. जी दरअसल वह जल्द ही अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'सड़क 2' में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है. वैसे उससे पहले पूजा एक वेब सीरीज 'बॉम्बे बेगम्स' में भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. पूजा भट्ट एक बेहतरीन अदाकारा रहीं हैं और उन्होंने कई फिल्मों में दमदार किरदार निभाए हैं.

डोनेशन ना देने के लिए ट्रोल होने पर भड़कीं सोनम कपूर, जमकर निकाला गुस्सा

लॉकडाउन होने से बड़ी खुश है यह एक्ट्रेस, ऐसे बिता रही है समय

अपनी इस फिल्म के लिए राजस्थानी भाषा सीखेंगे खिलाड़ी भैया!