गर्भवती हथिनी की मौत पर बहुत बुरी भड़कीं यह एक्ट्रेस, गुस्से में कहा- 'हाथियों को मारते हैं...'

गर्भवती हथिनी की मौत पर बहुत बुरी भड़कीं यह एक्ट्रेस, गुस्से में कहा- 'हाथियों को मारते हैं...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट हर दिन ऐसे ट्वीट्स करती हैं जो चर्चा में आ जाते हैं. वह अपने लुक्स के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. आप देखते ही होंगे उनका छोटा सा पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर करते ही वायरल हो जाता है. वैसे हाल ही में कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, जिसको लेकर वो चर्चा में बनीं हुईं हैं.

जी दरअसल हाल ही में पूजा ने केरल में हुए हथिनी के साथ दुर्व्यवहार पर लोगों पर तंज कसा और ट्वीट कर लिखा, ''हम भगवान गणेश की पूजा करते हैं और दूसरी तरफ हाथियों को मारते हैं और उनका दुरुपयोग करते हैं. हम भगवान हनुमान की आराधना करते हैं और बंदरों को जंजीरों में जकड़े हुए और अपमानजनक करतब करते हुए देखते हैं. हम महिला देवी की पूजा करते हैं और महिलाओं में दुर्बलता का दुरुपयोग करते हैं, उनका दुरुपयोग करते हैं और कन्या भ्रूण हत्या करते हैं.''

इस समय उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसी के साथ लोग उनके ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि एक्ट्रेस ने उसी घटना को लेकर लोगों पर तंज कसा, जो केरल में प्रेग्नेंट हथिनी के साथ हुई थी. जी दरअसल इस घटना में कुछ लोगों ने हथिनी को पटाखों वाला खाना खिलाकर उसके साथ दुर्व्यवहार किया, जिसके चलते उसके मौत हो गई.

रिलीज हुआ गुलाबो-सिताबो का दूसरा गाना 'मदारी का बंदर'

मां-भाई की चिंता में डूबीं प्रियंका चोपड़ा, ट्वीट कर कही यह बात

अमेरिका की सड़कों पर आई यह अभिनेत्री, जॉर्ज फ्लॉयड के लिए मांग रहीं न्याय