इंस्टाग्राम पर भड़कीं पूजा भट्ट, कहा- 'जान से मारने की धमक‍ियां...'
इंस्टाग्राम पर भड़कीं पूजा भट्ट, कहा- 'जान से मारने की धमक‍ियां...'
Share:

आज के समय में कई स्टार्स हैं जो सोशल मीड‍िया पर अपनी पोस्ट के जरिये कई तरह की बातें करते हैं. इस बीच कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो अपना गुस्सा इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक पर निकाल देते हैं. अब इसी बीच एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपना गुस्सा निकाला अहइ. जी दरअसल हाल ही में पूजा ने ट्व‍िटर पर साइबर बुली के बारे में अपने अनुभव साझा किए हैं. इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम को उनके गाइडलाइन्स के लिए लताड़ भी लगाई है.

आप देख सकते हैं पूजा ने ट्व‍ीट किया कि 'उन्हें कुछ दिनों से मर जाने की धमकियां मिल रही थीं.' उन्होंने लिखा है- 'लोग चोट पहुंचाने की मुझे धमकियां दे रहे थे, लगता है 'तुम मर जाओ' अब इंस्टाग्राम के लिए नॉर्मल बात हो गई है, क्योंकि जब इंस्टाग्राम पर रिपोर्ट किया तो जवाब मिलता है कि ये उनके गाइडलाइन्स के खिलाफ नहीं जाता है और आपको धमकी देने वालों को ब्लॉक करने की सलाह देते हैं. ट्व‍िटर के स्टैंडर्ड्स और गाइडलाइन्स इनसे बहुत बेहतर हैं'.

वहीं इसके बाद पूजा ने एक अन्य ट्वीट किया है और लिखा है- 'इससे भी बुरी बात ये कि ये सारे मैसेजेज आपको मर जाने को कहते हैं, कहते हैं- 'तुम खुद को क्यों नहीं मार लेती हो', महिलाओं की ओर से आते हैं ये मैसेज या शायद महिला बनकर किसी दूसरे की तरफ से, जिसके बारे में इंस्टाग्राम पर हम अब और कुछ बता नहीं सकते. अपना काम करें इंस्टाग्राम, साइबर बुलिंग एक अपराध है'. वैसे केवल पूजा ही नहीं बल्कि अब तक कई ऐसे सेलेब्स रहे हैं जिन्होंने इंस्टाग्राम की गाइडलाइन्स के ख‍िलाफ अपनी बात रखी है.

टीआईएफएफ ने की एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'गली बॉय' को लेकर बड़ी घोषणा

वीडियो पॉडकास्ट शो में अमांडा सर्नी संग नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीस!

दाभोलकर मर्डर केस को लेकर उर्मिला मतोड़कर ने CBI पर कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -