इस एक्ट्रेस की बेटी आलिया सैफ के साथ कर रही बॉलीवुड डेब्यू
इस एक्ट्रेस की बेटी आलिया सैफ के साथ कर रही बॉलीवुड डेब्यू
Share:

देखा जा रहा है बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स के डेब्यू का चलन चल रहा है. पहले श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने किया उसके बाद सैफ की बेटी सारा ने किया. अब इसके बाद एक और एक्ट्रेस की बेटी फिल्मों में डेब्यू करने वाली है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. तो आपको भी बता देते हैं कौनसी एक्ट्रेस है जिसकी बेटी डेब्यू करने वाली है और किस एक्टर के साथ. 

साल 1992 में फिल्म जो जीता वही सिकंदर से पूजा बेदी ने डेब्यू किया था. फिल्म तो सुपरहिट रही थी लेकिन उनका करियर ऊंचाईंयों तक नहीं पहुंच पाया. अब  पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी फिल्मों में अपने जलवे बिखेरने वाली हैं. बता दें, आलिया सोशल मीडिया पर पहले से ही बेहद पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर आये दिन फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसके चलते चर्चा में बनी रहती हैं. 

जानकारी दे दें, आलिया एक्टर सैफ अली खान के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' में दिखेंगी. इस फिल्म का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ ने किया है. फिल्म की कहानी 40 साल के एक व्यक्ति और उसकी बेटी के रिश्तों पर आधारित है. आलिया, सैफ अली खान की बेटी के किरदार में हैं. जल्द ही फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा.

2.0 : रिलीज़ पहले ही फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

अक्षय और रितेश को कृति ने ऐसे कराया स्पेशल फील, किया ऐसा पोस्ट

दादी की तरह ही कत्थक डांस करती दिखी शाहिद की बेटी, देखें फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -