पूजा बेदी की बेटी के सेक्सी डांस को देखकर उड़े सभी के होश
पूजा बेदी की बेटी के सेक्सी डांस को देखकर उड़े सभी के होश
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री पूजा बेदी का करियर तो कुछ खास नहीं चला था. पूजा तो इंडस्ट्री से कबसे दूर हो गई है लेकिन अब उनकी बेटी बॉलीवुड में दस्तक देने के लिए तैयार हैं. जी हां.... पूजा बेदी की बेटी नाम आलिया हैं जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. आलिया इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब फेमस हैं.

हाल ही में आलिया ने अपने स्पशल मीडिया अकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. हर बार कोई आलिया के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस डांस वीडियो को देख के साफ पता चलता है कि आलिया ने इस डांस की ट्रेनिंग ली हुई है. आलिया के इस बेहतरीन डांस ने सभी का दिल लूट लिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAIA F (@alaiaf_) on

आपको बता दें इंस्टाग्राम पर आलिया के 3,75,000 फॉलोअर हैं जो उनके डांस को बहुत पसंद करते हैं. एक बार आलिया ने एक पोस्ट के जरिए ये बताया था कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि वो कभी इस कदर डांस कर पाएंगी लेकिन रोज एक घंटे मेहनत करने के बाद उन्होंने चीजों को दिल से सिखा और इम्प्रूवमेंट होता गया. कुछ दिन पहले ही आलिया के बॉलीवुड में डेब्यू करने कि खबर सामने आई थी और इसके बाद ये पता चला था कि बहुत जल्द ही आलिया सैफ अली खान के साथ एक फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं.

'एक लड़की को..' का क्लाइमेक्स होने वाला है शानदार, हुआ खुलासा

फिल्म ‘83’ के जरिए रणवीर सिंह बनाने वाले हैं ये बड़ा रिकॉर्ड

कार्तिक आर्यन पर फिर आ गया सारा अली खान का दिल, कह दी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -