पूजा बेदी ने COVID-19 टीकाकरण अभियान को बताया 'अतार्किक'
पूजा बेदी ने COVID-19 टीकाकरण अभियान को बताया 'अतार्किक'
Share:

कोविड- 19 महामारी ने पहले चरण से ही देश को बहुत बुरी तरह प्रभावित किया है। भारत सरकार घातक वायरस पर अंकुश लगाने और किसी को पीड़ा से मरने नहीं देने के लिए अपने सभी प्रयास कर रही है। इस बीच, वैक्सीन की खोज की गई और जल्द ही सभी के लिए अनिवार्य घोषित कर दिया गया। और जब लोग खुद को टीका लगवा रहे हैं, पूजा बेदी उसी के बारे में एक बहुत ही विवादास्पद बयान देती हैं। उन्होंने कोविड- 19 टीकाकरण अभियान को 'अतार्किक और भयावह' बताया। अभिनेत्री ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक ट्वीट में दावा किया। अपने ट्वीट में, पूजा ने लिखा कि उन्हें आश्चर्य है कि क्या लोग टीकाकरण के साथ या उसके बिना महामारी से बच सकते हैं। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि सरकार को टीकाकरण और लोगों को आइसोलेट करने पर ध्यान देना चाहिए।

पूजा ने यह भी कहा कि बिना टीकाकरण के लोगों के साथ भेदभाव करना अनुचित है। अभिनेत्री ने अपने एक ट्वीट में कहा कि अगर 99% वैक्सीन के साथ या उसके बिना कोविड से बच जाते हैं तो सरकार को उन लोगों को अलग-थलग करने, टीकाकरण करने और मास्क लगाने पर ध्यान देने की जरूरत है, जिन्हें कॉमरेडिटीज हैं और जो जोखिम की श्रेणी में हैं। पूरी दुनिया का टीकाकरण नहीं! और निश्चित रूप से बिना टीकाकरण के भेदभाव नहीं करते! यह अतार्किक और भयावह है।"

विशेष रूप से, यह पहली बार नहीं है जब पूजा ने कोविड-19 प्रोटोकॉल के बारे में अपनी राय साझा की है। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा ही किया था, पूजा ने मास्क पहनना जनादेश को बेकार प्रोटोकॉल बताया था. वह ट्वीट किया, "यह विचित्र यू के बगल में अपने पति के साथ अपने स्वयं कार में एक मुखौटा पहनना है कि यू (लेकिन एक के बिना घर पर उसे चुंबन कर सकते हैं) है। इससे भी अधिक विचित्र बात यह है कि आप कार से बाहर निकलते हैं और अपने दोस्तों के साथ और अजनबियों के बीच एक रेस्तरां में (बिना मास्क के) बैठ सकते हैं।''

 

मद्रास हाई कोर्ट का आदेश- 1 सितम्बर से हर वाहन के लिए अनिवार्य होगा 'बम्पर तो बम्पर' इंश्योरेंस

लेडी कांस्टेबल ने पिस्तौल के साथ दिखाया टशन, वीडियो वायरल होने पर हुआ एक्शन

किसान आंदोलन के 9 माह पुरे, आज से सिंघू बॉर्डर पर राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -