इस बॉलीवुड एक्टर से था पूजा बत्रा का अफेयर लेकिन विलेन से रचा ली शादी
इस बॉलीवुड एक्टर से था पूजा बत्रा का अफेयर लेकिन विलेन से रचा ली शादी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि आज वह अपना 44वां जन्मदिन मना रहीं हैं. पूजा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और एक्टिंग तक गईं लेकिन उनका सफर कुछ खास नहीं रहा. आपको बता दें कि पूजा की कुछ फिल्में तो सुपरहिट रहीं जिसमें 'विरासत' भी शामिल है, लेकिन फिर भी उनके करियर को उड़ान नहीं मिली और वह फ्लॉप हो गईं. वैसे पूजा बत्रा अपने फिल्मी करियर से कहीं ज्यादा अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं. आप सभी को बता दें कि पूजा बत्रा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में साल 1995 में 'विश्वविधाता' फिल्म से डेब्यू किया था और उसके बाद वह विरासत, हसीना मान जाएगी, जोड़ी नंबर 1, नायक: द रियल हीरो, कही प्यार न हो जाए जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं.

वहीं कई फिल्मों के हिट होने के बाद भी वह कामयाब नहीं हो पाईं. उसके बाद उनका नाम बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के साथ जुड़ा. जी दरअसल अक्षय कुमार के कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़े लेकिन इन सभी में पूजा बत्रा भी शामिल रहीं. जी हाँ, 90 के दशक में पूजा और अक्षय के अफेयर की खबरें जोरों पर थीं और खबरें उस समय यह भी आईं थीं कि दोनों इंडस्ट्री में आने से पहले ही एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दरअसल पूजा मॉडलिंग के दिनों से ही अक्षय को जानती थी और उस दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने सक दूजे को डेट किया.

वहीं डेटिंग के बाद दोनों की राह अलग हो गई लेकिन पूजा और अक्षय अभी दोस्त हैं. उसके बाद पूजा ने डॉक्टर सोनू एस अहलूवालिया से साल 2003 में शादी कर ली थी लेकिन ज्यादा समय तक दोनों साथ नहीं रह पाए और शादी के 9 साल बाद पूजा और सोनू ने तलाक लेने का फैसला किया था. उसके बाद पूजा ने नवाब शाह से शादी की और आज दोनों ख़ुशी से अपना जीवन बिता रहे हैं.

साड़ी पहनकर तस्वीरें शेयर कर सारा ने दिया दिवाली धमाका

दिवाली पार्टी में छाया सेलेब्स का जोरदार लुक, देखकर मदहोश हो जाएंगे आप

दिवाली पार्टी में मलाइका ने लूटी महफ़िल, ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आईं ग्लैमरस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -