इस हॉलीवुड एक्टर को डेट करना चाहती हैं शादीशुदा पूजा बनर्जी
इस हॉलीवुड एक्टर को डेट करना चाहती हैं शादीशुदा पूजा बनर्जी
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री पूजा बनर्जी इन दिनों अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बना रहीं हैं. हाल ही में पूजा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह जल्द से जल्द किसे डेट करना चाहती हैं. इसके पहले हम आपको बता दें कि पूजा ने साल 2016 में ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी की है और शादी के बाद वह टीवी इंडस्ट्री में वापस लौट आईं हैं. पूजा ने इंटरव्यू में मजाक मजाक में अपने दिल की बात बता दी. उन्होंने कहा कि जब वह शादीशुदा नहीं थीं तब वह हॉलीवुड एक्टर Chris Hemsworth को डेट करना चाहती थीं वह जल्द से जल्द उनके साथ एक डिनर डेट पर जाना चाहती थीं लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

मिस पूजा को परेशान करने के लिए रॉन्ग नंबर से आ रहे कॉल

पूजा उस समय काफी सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने साल 2017 में चंद्रनंदिनी शो से टीवी इंडस्ट्री में वापसी की थी. इस शो के बाद उन्हें काफी पॉपुलरिटी मिली और इस शो में उन्हें खूब पसंद भी किया गया. आप सभी ने उन्हें चंद्रनंदिनी के बाद चंद्रकांता, कहने को हमसफ़र हैं, में देखा ही होगा. इन दिनों पूजा टीवी शो 'दिल ही तो है' में नजर आ रहीं हैं इस शो में वह आरोही का किरदार निभा रहीं हैं. इस शो के बाद उनके पास दो और शोज के ऑफर हैं. जी हाँ, इस शो के बाद आप उन्हें विक्रम और बेताल, कसौटी ज़िन्दगी की जैसे शोज में देखने के लिए तैयार हो जाइए.

बिगबॉस-12 के प्रोमो में सल्लू मियां के साथ दो दिग्गज स्टार्स आएंगे नजर

फिलहाल पूजा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव हैं और वह इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार अपने सेक्सी फोटोज अपलोड कर रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर पूजा के 113k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. फिलहाल पूजा के फैंस को उनका आरोही अवतार खूब पसंद आ रहा है.

टीवी अपडेट्स 

एक मैकेनिक जब अचानक बना लखपति

अनीता भाभी ने खोली 'भाभी जी...' शो की पोल

इस वजह से हिना खान को पहननी पड़ी बॉयफ्रेंड की शर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -