कुछ अलग ट्राई करना है तो अपनाएं अनुराग की बहन निवेदिता का ये लुक, दिखेंगी बेहद सुंदर
कुछ अलग ट्राई करना है तो अपनाएं अनुराग की बहन निवेदिता का ये लुक, दिखेंगी बेहद सुंदर
Share:

फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट बॉलीवुड या टीवी की दुनिया से ही आता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस या मॉडल को ही लोग पसंद करते हैं और उनकी तरह ही दिखना चाहते हैं. ऐसे में आजकल लोग एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को ज्यादा फॉलो कर रहे हैं जो दिखने में बहुत ही सुंदर और हॉट हैं. अगर आप भी उनके लुक अपनाना चाहती हैं तो जरा गौर करें इन ऑउटफिट पर.

ये तो आप जानते ही हैं पूजा बनर्जी टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में अनुराग की बहन निवेदिता का किरदार निभा रही है. पूजा सीरियल में अधिकतर साड़ियां ही पहनती है. इसमें उनका लुक बंगाली बाला का है और ऊपर से नीचे तक वो बंगाली स्टाइल अपनाया है. हालाँकि शो में उनका परिवार ही बंगाली है तो इसी को देखते हुए पूजा का रूप भी वैसा ही है. 

आप देख सकते हैं पूजा का फिगर बहुत ही आकर्षक और स्लिम है उन पर साड़ी बहुत आकर्षक लगती है. वो ज्यादातर सिल्क की साड़ियां बंगाली स्टाइल में पहनती है. इसमें वो कितनी खूबसूरत दिखाई देती हैं यह देख सकते हैं आप.

साड़ियों के साथ पूजा का मेकअप और ज्वेलरी भी बहुत क्यूट होती है. बड़ी सी गोल बिंदी और मोटा सिंदूर पूजा के लुक का खास हिस्सा है. अगर आपको भी कुछ अलग ट्राई करना है तो इसी लुक को अपनाएं. सिल्क साड़ियों के साथ पूजा बेहद स्टाइलिश और डिजाइनर ब्लाउज कैरी करती है. उनके ब्लाउज के डिजाइन इतने ग्लैमरस होते है कि साड़ी का लुक एन्हांस हो जाता है.

लड़कियों में काफी ट्रेंड कर रहा है धोती पैटर्न

स्कार्फ़ को बनाएं अपना स्टाइल स्टेटमेंट

एंकलेट्स के नए ट्रेंड आपको भी कर देंगे दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -