नच बलिए 9 में एक बार फिर हुआ हादसा, पूजा बनर्जी को भी लगी चोट
नच बलिए 9 में एक बार फिर हुआ हादसा, पूजा बनर्जी को भी लगी चोट
Share:

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी एक बहुत शानदार एक्ट्रेस हैं और वह इन दिनों अपने पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी 2 में अपनी परफॉर्मेंस और किरदार से सभी का दिल जीत रही हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि पूजा बनर्जी अपने हसबैंड संग नच बलिए में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर एंट्री करने के लिए तैयार हैं और शो में अपना बेस्ट देने के लिए कपल जमकर मेहनत कर रहा है. ऐसे में रिहर्सल के दौरान पूजा को चोट लग गई है जिससे वह आराम करने को मजबूर हो गई है. जी हाँ, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में पूजा ने बताया कि ''रिहर्सल करने के दौरान उन्हें चोट लग गई है.

ऐसे में कसौटी सीरियल के लिए शूट करने में भी उन्हें काफी दिक्कत हो रही है.'' इस दौरान पूजा ने कहा, ''ये दर्द देने वाला है. मुझे चोट आई है, जिसकी वजह से निशान पड़ गया है. आप कसौटी में मेरी लुक जानते हैं. कैमरा वाले लोगों को मेरे सीन को सही एंगल में शूट करने में काफी समय लग रहा है. वो कहते हैं, मैम केसे छुपाऊं, कहां से छुपाऊं. यहां तक कि मेकअप से भी चोट का निशान नहीं छिप रहा है.'पूजा ने आगे बताया कि रिहर्सल के दौरान उनका पैर मुड़ गया है.

पूजा ने कहा, 'मेरे पैर में मोच आ गई है, इसलिए शो के मेकर्स को ऐसे सीन देने के लिए कहा है जिसमें मुझे ज्यादा चलना ना पड़े. मैं सिर्फ अपनी लाइन्स बोलती हूं.'' वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इस शो के शूट के दौरान कई सेलेब्स को चोट लग चुकी है और पूजा भी उन्ही में शामिल हो गईं हैं. ऐसे में पूजा ने ये भी बताया कि प्रैक्टिस के दौरान उनके हसबैंड संदीप जायसवाल को भी चोट लग गई है जिससे दोनों को समस्या हो रही है. नच बलिये 9 में पूजा और उनके पति वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए तैयार हैं.

रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर ध्वनि भानुशाली ने पूरी की अपनी ख्वाहिश

दीपिका कक्कड़ की तबियत सुधारने के लिए उनके बहुत करीब आ गया यह डॉक्टर और फिर...

बॉलीवुड बेस्ड गेम शो को होस्ट करेंगे मनीष पॉल, किए बड़े खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -