रियल लाइफ में बहुत अलग है अनुराग बासु की बहन
रियल लाइफ में बहुत अलग है अनुराग बासु की बहन
Share:

लगातार टीवी की अभिनेत्री अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी कैसे पीछे रह सकती हैं. जी हाँ, पूजा इन दिनों एकता कपूर का पॉपुलर सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की 2' में नजर आ रहीं हैं और इस शो में अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज और अभिनेता पार्थ समथान नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि पूजा शो में अनुराग की बहन का रोल कर रहीं हैं उन्हें टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस कहा जाता है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने पिछले दिनों शो के सेट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहीं हैं इन तस्वीरों में पूजा बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

उन्होंने तवसीरें शेयर कर लिखा है @iam_ejf the crazyyy photographer!!! In love with your photography saree- @yadunandanfashions #niveditabasu #kasautiizindagiikay इसमें वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. पूजा रियल लाइफ में बहुत ही बोल्ड हैं और उनका बोल्ड अंदाज सभी को पसंद आता है. ऐसे में हाल ही में एक शार्ट ड्रेस में तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है #loveforred #extremelylategram Outfit- @goshitsposhStyled by- @stylebyforamdotiya Assisted by- @thestorytailor_ इसमें वह रेड ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं.

आपको पता ही होगा कि पूजा इससे पहले टीवी के कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं जो शानदार रहे हैं. अब हाल ही में पूजा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है और उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया कि #nomakeup styled by- @stylebyforamdotiya outfit- @kalighataindia ear rings- @prerjewelsofficial assisted by- @thestorytailor_

फिर बोल्ड हुईं निया शर्मा, दिया सेक्सी पोज

पैसों के लिए हमबिस्तर हुई यह अभिनेत्री, लग गई आदत तो किया यह काम

बिग बॉस 12: घर से निष्काषित हुए शिवाशीष, फूट-फूटकर रोया यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -