वायरल हो रहा है इन 2 अभिनेत्रियों का 'बेस्ट फ्रेंड्स गोल' देने वाला शानदार वीडियो
वायरल हो रहा है इन 2 अभिनेत्रियों का 'बेस्ट फ्रेंड्स गोल' देने वाला शानदार वीडियो
Share:

आजकल टीवी इंडस्ट्री में खूब बेस्ट फ्रेंड बन रहीं हैं. शो में एक साथ काम करने के बाद दो एक्ट्रेस अच्छी दुशमन बन जाती हैं तो वहीं उससे कहीं ज्यादा अच्छी दोस्त. ऐसे में आज हम जिनकी बात कर रहे हैं वह प्रेरणा और निवेदिता है. शो कसौटी ज़िंदगी की 2 में भाभी और ननद का किरदार निभाने वाली पूजा और एरिका असल में बेस्ट फ्रेंड हैं. जी हाँ, ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ की पूजा बनर्जी को अपनी सह-कलाकार एरिका फर्नांडिस के साथ अक्सर एन्जॉय करते हुए देखा जाता है और दोनों साथ में ज्यादा से ज्यादा समय बिताती हैं. ऐसे में हाल ही में पूजा की एक तस्वीर को एरिका की कोशिश ने ही परफेक्ट बनाया है जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by pareca (@erica_parth_anu_pre_) on

जी हाँ, आप सभी को पूजा की हाल ही में शेयर की गई वो तस्वीर तो याद ही होगी जो उन्होंने स्विट्ज़रलैंड दौरे के वक़्त पोस्ट की थी। जी हाँ, आप देख सकते हैं येलो स्वेटर में अभिनेत्री कितनी खूबसूरत लग रहीं हैं और घास पर लेटी अभिनेत्री का पोज़ भी शानदार है लेकिन क्या आपको पता है ये तस्वीर किसने और कैसे खींची है? जी दरअसल अभिनेत्री पूजा ने खुद इस बात से पर्दा उठाया है और उन्होंने बताया है कि ये तस्वीर प्रेरणा आका एरिका ने खींची है.

जी हाँ, वहीं उन्होंने हाल ही में इसका एक वीडियो शेयर किया है कि कैसे कैमरे के पीछे का संघर्ष और झंझट एरिका को परेशान कर गया लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी दोस्ती निभाई. बात करें शो कि तो शो में काफी ड्रामा चल रहा है जिसमे अनुराग की खातिर प्रेरणा को मिस्टर बजाज संग शादी करनी पड़ गई है और अब वह शादी को निभाने का फैसला लेने वाली है.

डायन मोहना पर टूटा दुःखों का पहाड़, नहीं रहा उनका यह करीबी शख्स

इस टीवी एक्टर ने मलाइका को कहा 'बहनजी', सुनकर गुस्से से बौखलाई मलाइका

17 साल बाद फिर एक बार लौट रहा है ये मेडिकल ड्रामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -