2 अंदाज में दुल्हन बनकर पूजा बनर्जी ने करवाया फोटोशूट, जमकर हो रही तारीफ़
2 अंदाज में दुल्हन बनकर पूजा बनर्जी ने करवाया फोटोशूट, जमकर हो रही तारीफ़
Share:

इन दिनों टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में आप सभी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को निवेदिता बासु के किरदार में देख रहे होंगे. वहीं अब इस बार वह अपने नए अवतार के कारण सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, इस बार उन्होंने एक ब्राइडल फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. आप देख सकते हैं पूजा ने दो ब्राइडल लुक लिए हैं एक तरफ वह रेड लहंगे में नजर आ रहीं हैं और दूसरी और वह सूट में दुल्हन बनीं दिख रहीं हैं.

आप देख सकते हैं पूजा के दोनों अवतार खूबसूरत हैं और वह सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं एक्ट्रेस ने अपनी ये तस्वीरें इंस्टा पर साझा की हैं और लिखा है More stills from my bridal photo shoot ... .MUA , HAIR & STYLING :- @nehaadhvikmahajan #nammakeovers #bridesbynam.OUTFIT :- @asianacoutureofficial.JWELLERY :- @anmoljewellersPhotoghraphy :- @knotsbyamp .Kaleeras :- @instacrafts_jaipur .#bridalshoot #nehaadhvikmahajan #bridesofindia #aajtak. #niveditabasu #poojabanerjee #kasautiizindagiikay2 #bluemermaid इसमें वह लाल लहंगे में आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं.

जी हाँ, पूजा बनर्जी रेड लहंगे, ब्राइडल ज्वैलरी में स्टनिंग लग रही हैं और पूजा की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए वो कम है जो आप भी जानते ही हैं. अब तक पूजा की इन तस्वीरों पर फैंस ने ब्यूटीफुल, स्टनिंग, गॉर्जियस जैसे कमेंट्स लिख दिया हैं जो उनके लिए परफेक्ट हैं. पूजा बनर्जी टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में ग्लैमरस लुक्स में दिखती हैं और बंगाली बाला होने के बाद वह बहुत अच्छी लगती हैं. आप देख रहे होंगे बंगाली लुक में पूजा के हेयरडो और आउटफिट फैशनेबल होते हैं जो उनके फैंस को दीवाना बनाकर रख देते हैं.

सालों से इंडस्ट्री से गायब थी यह एक्ट्रेस, अब पोस्ट कर कहा- 'मुझे मारने की कोशिश...'

शिवलेख की मौत से अब तक सदमे में है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मुझे पिछली रात फोन ...'

7 घंटे का तक दर्द सहकर इस एक्टर ने पीठ पर बनवाया पत्नी के चेहरे का टैटू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -