'कसौटी जिंदगी..' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
'कसौटी जिंदगी..' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

इन दिनों टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग की बहन निवेदिता का किरदार निभाने वाली पूजा अपनी कुछ तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, अब एक बार फिर से उन्होंने सेट से एक तस्वीर शेयर की है ओस इस तस्वीर ने सभी का मन मोह लिया है. इस तस्वीर में वह बंगालन नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज कमाल लग रहा है. इस तस्वीर ने फैंस का उत्साह और भी बढ़ा दिया. आप सभी को बता दें कि टीवी दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के साथ प्रेरणा यानी अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज भी इस तस्वीर में नजर आ रही हैं और दोनों ही बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

तस्वीर शेयर कर पूजा ने लिखा है We got our #DurgaPuja feels a little early!! Thanks to #kasautizindagiki #DhunuchiDance #Prerna #Nivedita edit by @iam_ejf #bts इसी के साथ एक तस्वीर में वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने लिखा है #StarParivarAwards2018. Styled by - @stylebyforamdotiya Assisted by - @ayeshajain_ Outfit by - @rsbyrippiisethi Accessories by - @shop_in_vogue make up- Me

आपको बता दें कि यह तस्वीर स्टार परिवार अवार्ड्स के दौरान की है और इन तस्वीरों में वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. पूजा शादी के बाद पहली बार शो में नजर आ रहीं हैं और उन्हें लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं.

वेकेशन से एक के बाद एक हॉट तस्वीर शेयर कर रहीं हैं मौनी रॉय

दृष्टि धामी को है नन्हे मेहमान का इंतज़ार, फोटो शेयर कर पूछा He or she……

CINTAA ने आलोक नाथ को भेजा लीगल नोटिस, इस प्रोड्यूसर के साथ की थी रेप की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -