शारदा चिट फंड स्कैमः पार्थ चटर्जी और राजीव कुमार से सीबीआई ने की पूछताछ
शारदा चिट फंड स्कैमः पार्थ चटर्जी और राजीव कुमार से सीबीआई ने की पूछताछ
Share:

कोलकाता: बंगाल की राजनीति को हिला देना वाला चर्चित शारदा चिट फंड और रोज वैली घोटाले से संबंधित मामले में सीबीआई ने टीएमसी महासचिव और बंगाल सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी और कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से शुक्रवार को पूछताछ की। यह पूछताछ साबीआई की कोलकाता ऑफिस में हुई। सीबीआई ने दोनों को इस मामले में तलब किया था। एक सीनियर अधिकारी ने स्पष्ट किया कि बताया कि पार्थ चटर्जी और राजीव कुमार दोनों सीबीआई के कार्यालय पहुंचे और संबंधित मामलों के जांच अधिकारियों ने उनसे बात की।

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी सहयोगी माने जाने वाले पार्थ चटर्जी ने इस संबंध में मीडिया की तरफ से पूछे गए प्रश्नों के उत्तर नहीं दिए। पार्थ चटर्जी राज्य के शिक्षा मंत्री हैं और विधायी मामलों का कार्यभार भी उन्हीं के पास है। सूत्रों के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस राज्य सभा सांसद और पार्टी के प्रवक्ता डेरेक ओब्रायन से शारदा घोटाले की जांच के संबंध में नौ अगस्त को सीबीआई की पूछताछ के दौरान पार्थ चटर्जी का नाम सामने आया था।

सूत्र ने कहा कि पार्थ चटर्जी का नाम बीते हफ्ते ओब्रायन से पूछताछ के दौरान सामने आया था। हमें उनके नाम का पता पार्टी के समाचारपत्र, जागो बांगला की कथित फंडिंग के संबंध में पता चला। संयोग से चटर्जी इस समाचारपत्र के संपादक हैं और ओब्रायन इसके प्रकाशक हैं। आपको बता दें कि इस मामले ने बंगाल की राजनीति में खासा बवाल मचा दिया था। राज्य की सीएम ममता बनर्जी केंद्र की मोदी सरकार पर सीबीआई का दूरूपयोग कर उसे डराना चाहती है। इस मसले को लेकर आए दिन दोनों पक्ष के बीच नोंक-झोंक होती रहती है।

तिरुपति बालाजी मंदिर में उमड़ा भक्तों का सैलाब, दर्शन के लिए लगी 3 किमी लंबी कतार

आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट पर चला बुलडोज़र, पहले ही भेज दिया गया था नोटिस

उत्तर प्रदेश: एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -