7 अगस्त को शादी के बंधन में बंधने जा रही है यह पंजाबी अदाकारा
7 अगस्त को शादी के बंधन में बंधने जा रही है यह पंजाबी अदाकारा
Share:

पंजाबी फिल्मों में अपना जादू चलाने वाली प्राची तेहलान ने शादी करने का फैसला कर लिया है. जी हाँ, वह जल्द शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. मिली जानकारी के मुताबिक वह आने वाले 7 अगस्त को दिल्ली के बिजनेस मैन और वाइल्ड लाइफ सरंक्षणवादी रोहित सरोहा के साथ शादी करने जा रहीं हैं. एक वेबसाइट से हुई खास बातचीत में प्राची ने बताया क‍ि '2 अगस्त से उनकी शादी की पहली रस्म की शुरुआत हो चुकी थी.'

उन्होंने कहा, "2 अगस्त को मेरी गौरी पूजा थी. रक्षाबंधन के दिन हमारी भात न्योतना हुई जहां हम मामा के घर इनविटेशन लेकर जाते हैं. पैन्डेमिक के चलते हमने डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं रखी है. शादी में करीब 50 लोग ही शामिल होंगे. सगाई और शादी, दोनों ही 7 अगस्त को होगी, सुबह सगाई और रात में शादी. हमने एक दिन के लिए एक बड़ा फार्म हाउस बुक किया है. सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा और जितना भी प्रीकॉशन्स हम ले सकते हैं वो हम लेंगे." वैसे हम आपको यह भी बता दें कि प्राची और रोहित की शादी लव कम अरेंज मैरिज है. दोनों 7 साल पहले 2012 में एक दूसरे से मिले थे और दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था. अब हाल ही में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि, "मेरे कजिन भाई की शादी में ये लड़की वालों के साइड से थे, मेरी जो भाभी हैं उनके बचपन के दोस्त हैं. उन्होंने उस शादी में मुझे पहली बार देखा था और तबसे मुझे पसंद कर लिया. 2012 में ही उनकी मेरी बातचीत शुरू हुई लेकिन उस समय हम दोनों ही कर‍ियर पर ध्यान दे रहे थे. करीब तीन चार महीने ही हम दोनों की बातचीत हुई, और सच कहूं तो उस समय कुछ वर्कआउट नहीं हुआ'.

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'वो जाट है, मैं भी जाट हूं, हमारी कम्युनिटी छोटी होती है, सब एकदूसरे को जानते हैं. तो इस लॉकडाउन में हमारी बातचीत फिर से शुरू हुई और सब कुछ इतना अच्छा लगने लगा, इतने सालों पुराना जो स्पार्क था वो इस लॉकडाउन में जागा. एक दूसरे से बातचीत में हमने रियलाइज किया की जो फीलिंग्स हैं वो अभी भी हैं और सब कुछ अपने आप हो गया. मेरे मम्मी-पापा उसके घर गए, उसके मम्मी-पापा से मिले, फिर उसके बाद मेरी मम्मी के बर्थडे के दिन यानी 4 जुलाई को वो हमारे घर आए, उस दिन हमारा रोका हुआ. उसके बाद तो सब कुछ जल्दी जल्दी होता गया. पहले तो हम 25 नवंबर को शादी करने का सोच रहे थे, लेकिन सिचुएशन तो ऐसी ही रहने वाली है, जो अभी चल रही है. फिर हमने सोचा की चलो जल्दी शादी कर लेते हैं और कुछ समय साथ में बिता लेंगे."

आज आएगा मनिंदर बुट्टर के गाने जुगनी का नया पोस्टर

जल्द रिलीज होगा ख़ास सांग का टीजर, नए पोस्टर से हुआ खुलासा

दलजीत कौर ने रखा पंजाबी इंडस्ट्री में कदम, रिलीज हुआ पहला गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -