रजनी और मेरे बीच अलगाव पैदा करेगी राजनीति: कमल हासन
रजनी और मेरे बीच अलगाव पैदा करेगी राजनीति: कमल हासन
Share:

चेन्नई: दक्षिण के सुपरस्टार कमल हासन के अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा करने के बाद से देश भर की निगाहें उनकी भविष्य की राजनीति पर टिकी हुई हैं. इस बीच कमल हासन ने खुद यह स्वीकार किया है कि राजनीती, उनके और फिल्म अभिनेता रजनीकांत के मध्य अलगाव पैदा कर देगी. यह बात कमल हासन ने एक स्थानीय अख़बार को इंटरव्यू देते हुए कही.

कमल हासन ने कहा कि  'मैं अभी तक नहीं जानता हूं कि उनके राजनीतिक विचार क्या हैं, लेकिन मेरा दृष्टिकोण है कि मैं किसी का पक्ष नहीं लूंगा. मेरा कोई धर्म नहीं है, मैं सभी धर्मों में विश्वास करता हूं, मैं बंधुत्व में विश्वास करता हूं." वजह बताते हुए कमल हासन ने कहा कि 'रजनीकांत की फिल्में अलग होती हैं, मैं उस तरह की फिल्मों में भरोसा नहीं करता हूं क्योंकि मैं ऐसी फिल्में करना नहीं चाहता हूं. इसी तरह से जिस तरह की फिल्में मैं कर रहा हूं, वे नहीं करना चाहेंगे. मुझे पूरा भरोसा है कि राजनीति में भी इसी तरह का अलगाव रहेगा, इसका यह मतलब नहीं है कि मैं अलग होने के लिए उनकी आलोचना करूं. '

गौरतलब है कि, रजनीकांत तमिलनाडु में आध्यात्मिक राजनीति की बात कर रहे हैं, जबकि कमल हासन के इससे अलग विचार रखते हैं. कुछ समय पहले दोनों के बीच गठबंधन की ख़बरें भी आई थी ,लेकिन बाद में हासन ने कहा था कि रजनीकांत की राजनीति में भगवा रंग दिखाई पड़ता है, अगर यह बदलता नहीं है तो गठबंधन की कोई संभावना नहीं है. अब देखना यह है कि परदे पर दो अलग-अलग तरह के किरदार करने के लिए मशहूर ये दोनों कलाकार, राजनीती ने क्या धमाल मचाते हैं ? 

कमल हासन ने की रजनी के खिलाफ बयानबाजी

टीटीवी दिनाकरन ने अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा की

मैं एक भूखा इंसान हूँ, जिसके सामने ढेर सारा सड़ा-गला पड़ा है: हासन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -