राहुल की अमेठी यात्रा आज से
राहुल की अमेठी यात्रा आज से
Share:

अमेठी : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से अमेठी के दौरे पर जा रहे हैं. इस दौरान वे अपने संसदीय क्षेत्र में रोड शो करेंगे. जिसकी जानकारी उत्तर प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अखिलेश सिंह ने दी. ये पहला मौका है जब वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर यहां आ रहे है इससे पहले इस पद पर उनकी माँ सोनिया गांधी काबिज थी.  

बताया दे कि राहुल गांधी सोमवार को दोपहर में रायबरेली पहुंचेगे. वहां उनका स्वागत पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा. वे वहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं से चर्चा भी करेंगे. इसके बाद वे सलोन के लिए निकलेंगे. सलोन पहुंचकर वे जनसभा को संबोधित करेंगे, उसके बाद अमेठी जाएगे. वहां से वो मुंशीगंज अतिथि गृह भी जाएंगे. इसके बाद अगले दिन सुबह करीब साढ़े दस बजे गांधी के मु​साफिरखाने में लोगों से मिलेगे.

सिंह ने बताया कि गांधी के आने से अमेठी की जनता में काफी उत्साह है,यहां की जनता अपने इस नए -नवेले अध्यक्ष का काफी गर्म जोशी से स्वागत करेंगी. क्योंकि वे पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद वह पहली बार अमेठी आ रहे हैं. जिससे पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश एवं नई ऊर्जा का संचार होगा. आने वाले चुनावों में वो दो गुनी ताकत से विरोधिय पार्टी का सामना करेंगे.

सरकारी जमीन विवाद की आंच बड़े लोगों तक पहुंचेगी !

नर्मदा जल शुद्धता पर सवाल के बाद एमपीपीसीबी हरकत में

मध्यप्रदेश में नशे के मामले में महिलाएं भी पीछे नहीं -रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -