'कांग्रेस' कभी ना बरसने वाला बादल है: भाजपा सांसद
'कांग्रेस' कभी ना बरसने वाला बादल है: भाजपा सांसद
Share:

भोपालः सेंटर फॉर मॉनिटरिंग इंडियन इकोनॉमी (CMAE) का डाटा सामने आया है। इस डाटा के मुताबिक, हरियाणा में बेरोजगारी दर सबसे अधिक है तथा उसके पश्चात् राजस्थान का नंबर आता है। वहीं मध्य प्रदेश भारत के अपेक्षाकृत कम बेरोजगारी वाले प्रदेशों में सम्मिलित है। आज शिवराज सरकार की मंत्रिमण्डल की मीटिंग हुई। इस मीटिंग में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश उन प्रदेशों में सम्मिलित है, जहां बेरोजगारी दर सबसे कम है। मुख्यमंत्री ने कहा कि संकट के वक़्त भी हमने अधोसंरचना के विकास में कमी नहीं आने दी, जिससे आर्थिक गतिविधियां चलती रहीं। वहीं सरकार की इस कामयाबी पर सियासत भी आरम्भ हो गई है। 

वही सरकार की सफलता पर कांग्रेस ने हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि सरकार ने राज्य की जानता को मजदूर बनाकर रख दिया है। सरकार झूठ बोलती है, इसलिए ये संख्या सामने आ रही हैं। खेतिहर किसानों को सरकार ने मजदूर बना दिया है। कांग्रेस ने इल्जाम लगाया कि राज्य में बेरोजगारी कम नहीं है। सूची में कई अन्य प्रदेश, मध्य प्रदेश से ऊपर हैं। 

वही कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है। पूर्व बीजेपी सांसद आलोक संजर ने कहा कि कांग्रेस कभी ना बरसने वाला बादल है। राजनीति में बने रहने के लिए कांग्रेस आंकड़ों को झुठला रही है। कोरोना महामारी के चलते जनता और सरकार, दोनों ने एक दूसरे का साथ दिया। सरकार ने ऐसे समय में लोगों को रोजगार देने का काम किया। अभी भी राज्य इस तरफ रफ़्तार से बढ़ रहा है। 

‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के चक्कर में खतरे में पड़ी लड़कियों की जान, कांग्रेस बोली, 'वैष्णो देवी में भी...'

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -