मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर पर छिड़ गई राजनीतिक जंग
मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर पर छिड़ गई राजनीतिक जंग
Share:

हरियाणा। हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड  2017 का खिताब जीता। अब हरियाणा की सरकार उन्हें पुरस्कार देने को लेकर घोषणा कर रही है। मगर इस मामले में सत्तापक्ष के विरोधी सक्रिय हो गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा कि ओलिंपिक खिलाड़ियों के समान मानुषी को नौकरी दी जाना चाहिए थी उन्हें करीब 6 करोड़ रूपए की राशि देना चाहिए थी।

हालांकि इस टिप्पणी को लेकर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी प्रकृति के अनुसार बात की है यह उनका अंदाज़ है। सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि वे जिस बारे में कह रहे हैं वह गंभीर है। मानुषी को वह सम्मान दिया जाना चाहिए। मानुषी ने समूचे राज्य व देश का गौरव बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी ओलिंपिक में शानदार उपलब्धियां अर्जित कर लौटे हैं उन्हें वह नहीं मिला जो मिलना चाहिए था।

साक्षी मलिक को नौकरी नहीं मिली। बेटियों को पूरा सम्मान मिलना चाहिए। यह दर्द वही समझते हैं जिसकी बेटी होती है। मगर इस मामले में सीएम खट्टर ने कहा कि वे हरियाणा को अपना परिवार ही समझते हैं। गौरतलब है कि सीएम खट्टर ने मानुषी द्वारा प्रतिस्पर्धा में पूछे गए सवाल का जवाब बेहतर तरह से दिए जाने पर उनकी सराहना की।

दरअसल मानुषी से पूछा गया था कि, किस पेशे में सबसे अधिक पगार होती है और क्यों, खट्टर ने बताया कि मानुषी ने इसका उत्तर दिया भी मां अपने बच्चों के लिए, बहुत त्याग करती हैं। यह सब धन के लिए नहीं होता है। मुझे लगता है कि, यह सब प्यार और सम्मान के लिए, होता है इसलिए मुझे लगता है कि मां का पेशा ही सबसे अधिक तनख्वाह के योग्य है।

बीजेपी ने निकाय चुनाव में बदला फॉमूर्ला

महिला व्याख्याता की व्यथा पर भावुक हुए राहुल

यूपी निकाय चुनाव में कांग्रेस हुई सक्रिय

चुनावी लाभ के लिए आग से खेल रहा है आरएसएस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -