शुभारंभ के बाद लखनऊ मेट्रो को लेकर गर्माई राजनीति
शुभारंभ के बाद लखनऊ मेट्रो को लेकर गर्माई राजनीति
Share:

लखनऊ। लखनऊ मेट्रो का शुभारंभ तो हो गया मगर अब इसे लेकर राजनीति गर्मा गई है। राजनीतिक प्रभाव के चलते लोग यह तक भूल गए कि जिस व्यक्ति ने मेट्रो रेल परियोजना को सफलता के पायदानों पर पहुॅंचाया आखिर वह शुभारंभ अवसर पर कहाॅं रह गया। दरअसल लखनऊ मेट्रो के प्रमुख सलाहकार ई श्रीधरन के नेतृत्व में मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के तौर पर लोगों को महत्वपूर्ण सौगात मिली थी।

मिली जानकारी के अनुसार यहाॅं मौजूद लोगों के अनुसार श्रीधरन की कुर्सी का क्रम इस तरह का था, इस रेल प्रोजेक्ट का शुभारंभ हड़बड़ी में हुआ। इस पर किसी का भी ध्यान नहीं गया। मिली जानकारी के अनुसार प्रोजेक्ट के तहत ई श्रीधरन सक्रियता से सफलता के लिए रत रहे। बल्कि श्रेय राजनीतिक लोगों ने ले लिया।

मिली जानकारी के अनुसार विकास के कार्य में राजनीति क्यों हावी हो रही है। यह उसकी बानगी ही है। हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पहले ही मेट्रो का उद्घाटन कर दिया था। भाजपा पर आरोप लगाया गया कि वह बेवजह आरोप लगाने में लगी है। समाजवादी पार्टी के प्रमुख और एक्स सीएम अखिलेश यादव को लेकर ट्विट किया गया जिसमें कहा गया कि मेट्रो मैन का महत्व स्पष्टतौर पर दिखाई दे रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने ट्विट में लिखा कि श्रीधरन और उनके साथ कार्य करने वालों की टीम याद दिलवाएगी जिसने हमारे इस सपने को सच कर दिखाया। उन्होंने सभी को धन्यवाद दिया।

लखनऊ में शुरू हुई मेट्रो, राज-योगी ने किया उद्घाटन

उत्तरप्रदेश में फिर सामने आई हाथ काटने की वारदात

सपा ने कहा, मेट्रो का झूठा श्रेय ले रही है योगी सरकार

लखनऊ में युवती को बनाया हवस का शिकार, कमज़ोर दिखी योगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -