पत्नी या बेटे को सत्ता सौंपें उद्धव ठाकरे: चंद्रकांत पाटिल
पत्नी या बेटे को सत्ता सौंपें उद्धव ठाकरे: चंद्रकांत पाटिल
Share:

मुंबई: बीते लगभग 45 दिनों से महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने किसी सार्वजनिक समारोह में भाग नहीं लिया है तथा न ही कार्यालय आ रहे हैं। दरअसल, पिछले दिनों उनके गले का ऑपरेशन हुआ था, जिसके पश्चात् से वे स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। सीएम के डेढ़ माह से ज्यादा वक़्त से कार्यालय नहीं आने पर अब महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे को ठीक होने तक अपना प्रभार किसी और को सौंप देना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र विधानसभा के शीतकालीन सत्र के चलते उनका मौजूद नहीं होना ठीक नहीं माना जाएगा। पाटिल ने आगे कहा कि उद्धव कांग्रेस एवं NCP पर विश्वास नहीं है तो राज्य मंत्री तथा अपने बेटे आदित्य ठाकरे को प्रभार सौंप दें। पाटिल ने कहा कि ऐसे कब तक काम चलेगा, क्योंकि प्रशासन बगैर सीएम के नहीं चल सकता है, प्रत्येक काम के लिए मुख्यमंत्री चाहिए। ऐसे में किसी और को यह चार्ज देना चाहिए। पाटिल ने कहा कि सबसे सही यह रहेगा कि आदित्य ठाकरे को सीएम बना सकते हैं। 

वहीं सीएम उद्धव के बेटे और मंत्री आदित्य ठाकरे ने पाटिल के बयानों पर हमला बोलते हुए कहा है कि मेरे पापा बिल्कुल स्वस्थ हैं तथा कुछ दिनों में काम पर लौट जाएंगे। उन्होंने पाटिल के बयान को निराधार बताया। वहीं, चंद्रकांत पाटिल के बयान पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि यदि मुख्यमंत्री उद्धव का स्वास्थ्य ठीक नहीं है तथा सीएम किसी और को बनाना है तो देवेंद्र फडणवीस को बना लें। बीजेपी एवं शिवसेना का ढाई-ढाई वर्ष वाला फार्मूला यहां पर आकर दोनों साथ आ सकते हैं।

सोशल मीडिया के बाद अब RSS ने राहुल गाँधी को समझाया 'हिन्दू और हिंदुत्व' का अर्थ

पंजाब में फिर हुई 'बेअदबी', लेकिन किसी को चांटा तक नहीं पड़ा.. हाल ही में हुई है 2 मॉब लिंचिंग

क्या 'अवैध धर्मान्तरण' की इजाजत देता है संविधान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -