सेना प्रमुख के बयान पर नेताओ की राजनीती
सेना प्रमुख के बयान पर नेताओ की राजनीती
Share:

नई दिल्ली. सेना प्रमुख के बीते दिन के मुठभेड़ के बयान पर राजनीती शुरू हो गई है. सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कश्मीर में मुठभेड़ में बाधा डालने वाले स्थानीय लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है. इस बयान पर भाजपा ने शुक्रवार को सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के बयान का बचाव किया है, भाजपा ने कांग्रेस पर अलगाववादियों की भाषा बोलने का आरोप लगाया है.

जम्मू-कश्मीर के रहने वाले केंद्रीय मंत्री जीतेन्द्र सिंह ने जनरल रावत के बयान की आलोचना करने वाले कांग्रेस नेता पर कड़ा बयान दे कर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की सेना प्रमुख की और से जारी किया गया बयान चेतावनी बल्कि देश की सुरक्षा के लिए सावधानी बरतने के लिए दिया गया था.

उन्होंने यह भी कहा की यह चिंता की बात है सेना प्रमुख की और से जारी किये बयान पर कुछ नेताओ ने राजनीती करना शुरू कर दी है. राजनितिक फायदों के लिए कांग्रेस पार्टी किसी भी हद तक जा सकती है. वह थोड़े से राजनितिक फायदे पाने के लिए अलगाववादियों की भाषा बोल रही है. बता दे की नेशनल कांग्रेस के प्रवक्ता जुनैद अजीम मट्टू ने गुरुवार को सेना प्रमुख के बयान को दुखद बता कर कहा था कि सरकार को इसके बजाय उग्रवाद प्रभावित घाटी के युवाओं से संपर्क करना चाहिए.

ये भी पढ़े 

सेना के ऑपरेशन में बाधा डालने वालो को सजा

सैनिकों को मारने आया ISIS आतंकी, लेकिन खुद को ही उड़ा लिया बम से

पाकिस्तान ने किया अफगानिस्तान बॉर्डर पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -