सीएम योगी ने किया एक नई बीमारी का खुलासा
सीएम योगी ने किया एक नई बीमारी का खुलासा
Share:

शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने सरकारी निवास पर जनसंख्या स्थिरता पखवाड़ा का अनावरण किया. इस मौके पर उन्होंने कोरोना का परीक्षण के लिए नवसृजित मंडलीय प्रयोगशालाओं का अनावरण किया है. 

गौ-हत्या करने वालों की खैर नहीं, एक और राज्य में पारित होगा विधेयक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वर्ल्ड जनसंख्या दिवस पर आयोजन का प्रारंभ करने के बाद सभा को संबोधित किया है. इस मौके पर उन्होंने बताया कि आज के समय में हम लोग कई चुनौती झेल रहे हैं. कोरोना वायरस संक्रमण के साथ ही बारिश के मौसम में संचारी रोग भी बढ़ने के कयास लगाए जा रहे है. कोरोना के संक्रमण के फैलाव पर लगाम लगाने के साथ हमको अब बारिश जनित यानी संचारी रोग को भी रोकना होगा. वायरस की वजह ही हमने राज्य में 3 दिन लॉकडाउन का कदम उठाया है. इसके अलावा भी हमने 11 व 12 जुलाई तक का समय लिया है. जिसमें सेकेंड सेटर डे व संडे को छट्टी रहती है. हम बिना अपने कार्य को प्रभावित किए इन दोनों दिन का समय सैनेटाइजेशन तथा बचाव के अन्य साधनों का उपयोग करन में लगाए. 

सावन सोमवार व्रत से होते हैं ये अद्भुत लाभ, बन जाएंगे हर बिगड़े काम

उन्होंने बताया कि आज के समय में हमको हेल्थ समाज की स्थापना के लिए हमको नए स्तर से कोशिश करने की आवश्यकता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश पर भारत व राज्य में अब काल,समय व परिस्थिति के मुताबिक वरीयता तय की जा रही है. राज्य में हमने 18 मंडल में कोरोना वायरस की सुविधा उपलब्ध कराई है. भविष्य में हम हर जनपद में ट्रू नेट मशीन लगाकर जनपद वार कोरोना की जांच करने वाले है. ताकि जल्द से जल्द कोरोना पर काबू पाया जा सके. 

बिहार-झारखंड के यात्रियों के लिए बड़ी खबर, 13 जुलाई से नहीं चलेगी ये ट्रेनें

तेलंगाना में मंदिर-मस्जिद को लेकर विवाद तेज, KCR के खिलाफ कांग्रेस-भाजपा ने खोला मोर्चा

भारत-चीन बॉर्डर विवाद: दोनों देशों के बीच दूसरे दौर की बातचीत, सीमा पर तनाव ख़त्म करने पर हुई बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -