'ढलान पर है राजनीति, नहीं बने बेचैन आत्मा', मोदी पर इस नेता का आया बड़ा बयान
'ढलान पर है राजनीति, नहीं बने बेचैन आत्मा', मोदी पर इस नेता का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: राजद नेता शिवानंद तिवारी ने भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सुशील मोदी बेचैन आत्मा नहीं बनें। अब उनकी राजनीति ढलान पर है इसलिए आराम करें। उन्हें अपच की बीमारी हो गई है। यदि रोज-रोज कुछ नहीं बोले तो खाना हजम नहीं होता है। इसीलिए कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं। 

शिवानंद तिवारी ने सुशील मोदी को सलाह दी है कि नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को सत्ता सौंपेंगे या नहीं, इसके लिए उन्हें दुबला होने की आवश्यकता नहीं हैं। शिवानंद तिवारी का बयान ऐसे वक़्त में आया है जब सुशील मोदी ने सीएम पद को लेकर नीतीश कुमार एवं तेजस्वी यादव दोनों पर तंज कसा। शनिवार को सुशील मोदी ने बोला था कि लालू यादव 2025 से पहले बेटे तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बना लेना चाहते हैं। किंतु  नीतीश कुमार कच्चे खिलाड़ी नहीं हैं। 2024 में अपना सेटिंग होने से पहले वे मुख्यमंत्री पद नहीं छोड़ेंगे।  सुशील मोदी के इस बयान पर निशाना साधते हुए शिवानंद तिवारी ने कहा है कि 50 साल पहले बिहार के आंदोलन से आरम्भ करने वाले सुशील मोदी की राजनीति ढलान पर हैं।  

तेजस्वी यादव युवा हैं। नई उम्र के तेजस्वी यादव की राजनीति तो अभी अपने उठान पर है। पद प्रतिष्ठा के लिहाज से अपने 50 सालों की राजनीतिक यात्रा में सुशील मोदी ने जो कुछ अब तक हासिल किया है वह सब तो तेजस्वी यादव ने 33-34 वर्ष की आयु में ही हासिल कर लिया है। मोदी को उनकी चिंता नहीं करनी चाहिए। 

अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस के अवसर पर 105 वर्षीय महिला मतदाता का हुआ सम्मान

लंदन में गंदी दिखी गांधी की प्रतिमा तो साफ़ करने लगे तेजस्वी, सामने आया VIDEO

'गरीब डाटा खायेगा या आटा?', लालू यादव के सवाल पर PM मोदी ने दिया मुंहतोड़ जवाब!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -