शिवसेना के मंत्री ने कहा- राजनीति चुनाव तक सीमित है

Nov 22 2020 10:43 AM
शिवसेना के मंत्री ने कहा- राजनीति चुनाव तक सीमित है

शिवसेना और कांग्रेस के सहयोगी राज ठाकरे ने शनिवार को सरकार के महाराष्ट्र के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के नेतृत्व में कहा कि शिवसेना कभी भी राजनीति नहीं खेलती है जब वह "दूसरों के विपरीत" काम करती है। ठाकरे ने ठाणे जिले के कल्याण में पैट्रिपुल रेल ओवरब्रिज (आरओबी) के लिए एक गर्डर लॉन्च किया।

कार्यक्रम में बोलते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा, "हमारे लिए, राजनीति केवल चुनावों तक सीमित है। एक बार चुनाव समाप्त हो जाने के बाद, हम काम पर वापस लौट आते हैं, लेकिन अन्य लोग हमेशा राजनीति में शामिल होते हैं। उन्हें ऐसा करने दें"। उन्होंने कहा, "इस परियोजना की तरह जिसे दिन की रोशनी देखने से पहले कई बाधाओं का सामना करना पड़ा, राज्य के विकास को सुनिश्चित करने के लिए महा विकास अघडी (एमवीए) सरकार द्वारा अन्य परियोजनाएं शुरू की जाएंगी।" मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने आगे कहा कि 'समृद्धि महामर्ग' या मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे परियोजना अगले साल पूरी होने की संभावना है।

उन्होंने आम जनता को सूचित किया कि "हर महीने हम विभिन्न परियोजनाओं, जैसे MTHL (ट्रांस-हार्बर लिंक), कोस्टल रोड, वर्ली-सेवरी कनेक्टर आदि का जायजा लेते हैं।" कल्याण के सांसद श्रीकांत शिंदे ने कहा कि पैट्रिपुल आरओबी 30 दिनों के बाद यातायात के लिए खुलेगा। "यह आरओबी कल्याण- डोंबिवली के नागरिकों के लिए एक नया साल का उपहार है।"

अशोक चौधरी पर तेजस्वी का हमला, बोले- 'बीवी का भ्रष्टाचार नॉट ए बिग डील'

हांगकांग में कोरोना की चौथी लहार ने किया प्रवेश

भाजपा में शामिल होने को लेकर सौगत रॉय ने किया बड़ा खुलासा