हुड्डा ने अभय सिंह पर साधा निशाना, कहा- 'आर्थिक सर्वे के बिना बैठक....'
हुड्डा ने अभय सिंह पर साधा निशाना, कहा- 'आर्थिक सर्वे के बिना बैठक....'
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा सरकार की प्री-बजट बैठक को लेकर राजनीति चरम पर पहुंच चुकी है. वहीं इस बैठक के पहले दिन इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला सरकार पर हमलावर रहे तो दूसरे दिन नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने निशाना साध दिया है. जंहा सीएम मनोहर लाल भी पलटवार में पीछे नहीं रहे. वहीं उन्होंने हुड्डा के जुबानी हमले का तथ्यों के साथ जवाब दिया.

मिली जानकारी के अनुसार इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग का बजट बढ़ाने पर विधायक एकमत नज़र आए. वहीं सबसे स्वास्थ्य सुविधाएं सुधारने और बजट में वृद्धि के सुझाव भी दिए जा रहे है. कुछ विधायकों ने दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिकों का भी उदाहरण दिया. सूत्रों के अनुसार इस बार स्वास्थ्य विभाग के बजट में सरकार कम से कम 500 से 1000 करोड़ की बढ़ोतरी कर सकती है.

जंहा इस बात का पता चला है कि बीते मंगलवार यानी 18 फरवरी 2020 को चर्चा के दूसरे सत्र में हिस्सा लेने के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बिना आर्थिक सर्वे के ऐसी चर्चा का कोई औचित्य नहीं है. जंहा न तो विभागों की आर्थिक स्थिति पता है, न ही प्रदेश के आर्थिक हालात की जानकारी. सारे विधायक अपने हल्ले की बात कर रहे हैं, ये सुझाव तो लिखित में भी मांगे जा सकते थे. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि स्वास्थ्य सेवाओं पर आज चर्चा हो रही है, प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं किस हालात में है सबको पता है. सरकार ने यह पहल की है, अच्छी है पर आर्थिक सर्वे के साथ यह चर्चा होनी की जानी चाहिए. 

पीएम मोदी ने छत्रपति शिवाजी की जयंती पर दी श्रद्धांजलि, मराठी में ट्विटर पर लिखा ये सन्देश

5 मिनट में बिना दर्द के हमेशा के लिए टैटू हटवाना है तो पढ़े ये उपाय

राम मंदिर ट्रस्ट की पहली बैठक आज, शामिल होंगे महंत नृत्य गोपाल दास और चंपत राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -