खत्म हुआ इंतजार! इस मशहूर अदाकारा ने दिखाई अपनी बच्चे की झलक, यहां देखें वीडियो
खत्म हुआ इंतजार! इस मशहूर अदाकारा ने दिखाई अपनी बच्चे की झलक, यहां देखें वीडियो
Share:

बंगाली फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री और TMC सांसद नुसरत जहां इस वर्ष कई वजहों से सुर्ख़ियों में रहीं। अगस्त महीने में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसे देखने के लिये प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे थे। प्रशंसकों की बेताबी को समझते हुए आखिरकार वर्ष समाप्त होने से पहले नुसरत जहां ने अपने बेटे ईशान की झलक बता ही दी। नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने छोटे बच्चे की फोटो साझा की है। क्रिसमस से पहले नुसरत का ये वीडियो उनके प्रशंसकों के लिये एक छोटी ट्रीट है। 

वही कुछ माहों पहले नुसरत जहां को कलकत्ता के एक प्रोग्राम में देखा गया था। इस के चलते मीडिया ने पूछा था कि प्रशंसक उनके बेटे को कब देख सकेंगे। इसका उत्तर देते हुए उन्होंने कहा था कि 'आपको ये प्रश्न बच्चे के पिता से पूछना चाहिये।' नुसरत जहां ने ये भी बताया कि बच्चे के पिता नहीं चाहते कि कोई भी उसे इस समय देखे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

वही काफी प्रतीक्षा के पश्चात् नुसरत जहां ने आखिरकार सबकी ख्वाहिश पूरी कर दी। नुसरत ने इंस्टाग्राम पर एक Compilation वीडियो साझा किया है। वीडियो में नुसरत अलग-अलग लुक में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ उसमें से एक तस्वीर उनके बच्चे की भी है। वीडियो में नुसरत के बेटे ईशान का हाथ नजर आ रहा है। वीडियो में कैद हर एक फोटो नुसरत की जिंदगी की किस्से-कहानियां बयां कर रही है। बता दे कि 2019 में नुसरत जहां ने कारोबारी निखिल जैन से शादी की थी। लेकिन ये शादी अधिक समय तक नहीं चली तथा दोनों ने अलग होने का निर्णय ले लिया। अब नुसरत जहां बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ रिश्ते में हैं।

प्रशासन की बड़ी लापरवाही: नहीं लगी वैक्सीन फिर भी कई लोगों का जारी हो गया प्रमाण पत्र

मलेशिया ने बड़े पैमाने पर नए साल के जश्न पर प्रतिबंध लगाया

अलविदा 2021: इन सितारों के लिए खास रहा 2021, बंधे शादी के बंधन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -