बिहार में मची सियासी जंग! प्रशांत किशोर बोले- 'बिहार सबसे गरीब प्रदेश है', CM नीतीश ने दिया करारा जवाब
बिहार में मची सियासी जंग! प्रशांत किशोर बोले- 'बिहार सबसे गरीब प्रदेश है', CM नीतीश ने दिया करारा जवाब
Share:

पटना: बिहार का सियासी माहौल गरमाया हुआ है। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ऐसा लगता है कि अब सीएम नीतीश कुमार के साथ आरपार के मूड में हैं। शुक्रवार को नीतीश कुमार तथा प्रशांत किशोर के बीच में खूब जुबानी जंग देखने को मिली, जिससे ऐसा संकेत प्राप्त हो रहा है कि प्रशांत किशोर नीतीश कुमार से आरपार के मूड में हैं।

दरअसल, ये पूरी घटना बृहस्पतिवार को तब आरम्भ हुई, जब प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर हमला बोला तथा इल्जाम लगाया कि उनके 15 वर्ष के शासनकाल के बाद बिहार सबसे गरीब राज्य है तथा यहां पर शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के मौके बिल्कुल नष्ट हो चुके हैं। प्रशांत किशोर के इन्हीं इल्जामों का जवाब देते हुए शुक्रवार को नीतीश कुमार ने पलटवार किया तथा उन्होंने कहा कि कौन उनके बारे में क्या कहता है, इसको वह महत्व नहीं देते हैं। नीतीश ने कहा कि वह महत्व केवल सत्य को देते हैं तथा सच्चाई क्या है या बिहार के लोग जानते है कि 15 वर्षों में कितना काम हुआ है। 

वही नीतीश कुमार के इस जवाबी हमले के पश्चात् ऐसा लगा कि प्रशांत किशोर के तेवर ढीले पड़ेंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। नीतीश के पलटवार के पश्चात् एक बार फिर से प्रशांत किशोर ने उन पर हमला किया तथा हमला बोला। प्रशांत किशोर ने ट्वीट करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने ठीक कहा कि अहमियत सिर्फ सत्य की है तथा सत्य यह है कि बीते 30 वर्ष के लालू और नीतीश के राज के बावजूद बिहार देश का सबसे निर्धन तथा पिछड़ा प्रदेश है। वही अपने ट्वीट में प्रशांत किशोर ने आगे लिखा कि बिहार को बदलने के लिए एक नई सोच तथा कोशिश की आवश्यकता है तथा यह केवल बिहार के लोगों के सामूहिक प्रयास से ही संभव है। गौरतलब है कि प्रशांत किशोर तथा नीतीश कुमार ने कई अवसरों पर इस बात को स्वीकार किया है कि दोनों के निजी रिश्ते बहुत अच्छे हैं।

दिल्ली वापस लौटते ही बग्गा ने फिर दिखाए तेवर, बोले- केजरीवाल से पूछता रहूँगा सवाल

अमित शाह बोले- 'CAA लागू होकर रहेगा...', नीतीश कुमार ने अपने अंदाज में दिया जबरदस्त जवाब

'आप' में शामिल हुए श्याम रंगीला बोले, केजरीवाल के काम का हूं कायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -