पश्चिम बंगाल नहीं थम रही सियासी हिंसा, भाजपा की रैली पर फेंका गया बम

May 28 2019 12:10 PM
पश्चिम बंगाल नहीं थम रही सियासी हिंसा, भाजपा की रैली पर फेंका गया बम

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनावों के दौरान चला हिंसा का सिलसिला बदस्तूर जारी है। चुनावी परिणाम आने के बाद से दो भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के बाद अब पार्टी की एक रैली में समर्थकों के ऊपर बम फेंकने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि इस घटना में किसी की जान नहीं गई है।

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत से सनसनी मच गई है। रविवार रात उत्तर 24 परगना जिले में एक भाजपा कार्यकर्ता की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। इससे पहले चकदहा में एक कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या हुई थी। दोनों हत्याओं के बाद सूबे में तनाव काफी गहरा गया था। अब इस नए मामले ने तनाव में और वृद्धि कर दी है। 

स्थानीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को भाजपा समर्थकों की ओर से बीरभूम में निकाली गई 'विजय रैली' के दौरान बम फेंका गया। भाजपा ने सत्तासीन तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर इसका आरोप लगाया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी भाजपा कार्यकर्ताओं के हत्या के दौरान भी पार्टी ने टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया था। हालांकि पुलिस का कहना था कि प्रारंभिक जांच में कोई सियासी संबंध नहीं मिला है। 

जम्मू कश्मीर में टला बड़ा हादसा, समय रहते निष्क्रिय किया गया IED

आईएसएसएफ विश्व कप : सरनोबत और सौरभ चौधरी ने किया स्वर्ण पदक पर कब्ज़ा

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से फिलहाल राहत की कोई संभावना नहीं