आतंकी की रिहाई के फैसले पर ब्रिटेन में छिड़ा सियासी घमासान
आतंकी की रिहाई के फैसले पर ब्रिटेन में छिड़ा सियासी घमासान
Share:

लंदन: अभी अभी मिली जानकारी के अनुसार ब्रिटेन में लंदन में आतंकी हमले के गुनहगार को सजा पूरी होने से पहले रिहा करने के सरकार के फैसले को लेकर सियासी घमासान छिड़ गया है. 12 दिसंबर को होने वाले चुनाव से पहले आए इस फैसले पर लेबर पार्टी के नेता जेरेमी कॉर्बिन ने कड़ी आपत्ति जताई है. जंहा इस बात पर जब गौर फ़रमाया गया तो यह पता चला कि मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए सरकार ने यह ओछी हरकत की है.

वहीं यदि हम बात करें सूत्रों कि तो इस बात का पता चला है कि लेकिन प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने आतंकी वारदात के लिए सजा पाए उस्मान खान की रिहाई के लिए लेबर पार्टी की सरकार की नीतियों को जिम्मेदार बताया है. उस्मान ने मध्य लंदन में छुरेबाजी की घटना में दो लोगों की हत्या की थी. वहीं सात साल की सजा पाए उस्मान ने अभी आधे समय तक ही जेल में रहा है और उसकी रिहाई का फैसला कर दिया गया.

वही यह भी कहा गया है कि प्रधानमंत्री जॉनसन ने इसके लिए लेबर पार्टी के सत्ताकाल में बदले गए नियमों को जिम्मेदार बताया है. जंहा यह भी कहा है कि उनकी सरकार वापस आई तो इन नियमों को कड़ा किया जाएगा, जिससे जघन्य अपराध करके सजा पाने वाला कोई अपराधी लाभान्वित न होने पाए.

वर्ल्ड एड्स डे में जाने इससे जुडी कुछ मिथक बातो के बारे में ...

विश्व कंप्यूटर साक्षरता दिवस : कंप्यूटर के आविष्कार ने बदल दी हर किसी जिंदगी, जाने

इस्लामाबाद के संग्रहालय में रखी गई भगवान बुद्ध की अति दुर्लभ प्रतिमा, तीसरी शताब्दी में की गई थी तैयार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -