पाकिस्तान से आने के बाद सिद्धू के बारे में क्या सोचती है जनता, देखिए ये रिपोर्ट

Jan 12 2019 07:10 PM
पाकिस्तान से आने के बाद सिद्धू के बारे में क्या सोचती है जनता, देखिए ये रिपोर्ट

अमृतसर: पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू कुछ महीनों पूर्व पाकिस्तान के दौरे पर गए थे और इस दौरान पाक आर्मी चीफ कमर बाजवा के गले लगने को लेकर उनकी काफी आलोचना की गई थी. लेकिन जनवरी महीने की शुरुआत में किए गए एक सर्वे के अनुसार, इस कांग्रेस नेता की लोकप्रियता में हाल ही के दिनों में काफी इजाफा हुआ है. सिद्धू को करतारपूर गलियारा खोले जाने को लेकर राजनीतिक फायदा मिला है और उनकी लोकप्रियता में वृद्धि हुई है.

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का आज अंतिम दिन, समापन भाषण देंगे पीएम मोदी

पॉलिटिकल स्टॉक एक्सचेंज (PSE) के सर्वे के डेटा के अनुसार, 42 प्रतिशत लोगों ने करतारपूर कॉरिडोर खोले जाने का श्रेय सिद्धू को दिया है. वर्तमान में सिद्धू की लोकप्रियता 4 प्रतिशत से बढ़कर 16 प्रतिशत पहुंच गई है. 52 प्रतिशत लोगों ने सिद्धू की पाक यात्रा को सही बताया है,   है जबकि 20 प्रतिशत लोगों ने इसका विरोध किया है, यानी पाक दौरे से सिद्धू का राजनीतिक कद ऊंचा हो गया है.

जम्मू कश्मीर में भारी बर्फ़बारी, देश के बाकी राज्यों से सड़क संपर्क टूटा

वहीं, 15 प्रतिशत लोगों ने करतारपुर गलियारा खोले जाने का क्रेडिट पीएम नरेंद्र मोदी को दिया है जबकि 14 प्रतिशत लोगों ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को इसका क्रेडिट दिया है. बतौर सीएम, कैप्टन अमरिंदर सिंह की लोकप्रियता में गिरावट दर्ज की गई है. उनकी लोकप्रियता 42 प्रतिशत से गिरकर 33 प्रतिशत पर आ गई है.

खबरें और भी:-  

 

रक्षा मंत्री पर विवादित टिप्पणी कर फंसे राहुल गांधी, राष्ट्रीय महिला आयोग ने थमाया नोटिस

हर माह वेतन 35 हजार रु से अधिक, NIVH ने निकाली शानदार नौकरियां

जीएसटी काउंसिल की बैठक जारी है, कई अहम मुद्दों पर चर्चा