महाराष्ट्र में मची सियासी हलचल! राज ठाकरे के बाद CM उद्धव ने की अयोध्या जाने की तैयारी
महाराष्ट्र में मची सियासी हलचल! राज ठाकरे के बाद CM उद्धव ने की अयोध्या जाने की तैयारी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में राज ठाकरे के बयानों से राजनीति गरमाई हुई है। हिंदुत्व के मसले पर राज ठाकरे निरंतर शिवसेना पर हमला कर रहे हैं। औरंगाबाद में लाउडस्पीकर को लेकर उनके बयानों पर विवाद अभी भी गरमाया हुआ है। अब शिवसेना भी राज ठाकरे को उत्तर देने की तैयारियों में जुट गई है। राज ठाकरे के अयोध्या जाने की घोषणा के बाद महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भी अयोध्या जाने की तैयारी कर ली है।

वही अयोध्या को लेकर महाराष्ट्र में राजनीति गरमा गई है। सूत्रों के अनुसार, राज ठाकरे के 5 जून के अयोध्या की घोषणा के पश्चात् उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे भी अयोध्या जाने के लिए तैयार हैं। आदित्य ठाकरे ने 12 मई की दिनांक दी थी। लेकिन कम वक़्त में सुरक्षा को लेकर प्रश्न खड़े कर उन्होंने अपने अयोध्या दौरे की दिनांक आगे बढ़ा दी। अब आदित्य ठाकरे मई के आखिर में अयोध्या जायेंगे। वहीं, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे भी अयोध्या जाने को लेकर विचार-विमर्श कर रहे हैं।

वही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे तथा आदित्य ठाकरे हजारों शिव सैनिकों के साथ 12 से 14 मई के बीच में अयोध्या जाएंगे। इस दौरे की तैयारियों की बागडोर शिवसेना सांसद संजय राउत संभाल रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, शिवसैनिकों के लिए अयोध्या के होटलों में कमरे तक बुक कर लिए गए हैं। बता दें कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे ने पिछले सोमवार को घोषणा की थी कि वो अयोध्या जाएंगे। MNS राज ठाकरे के दौरे को लेकर कई स्थानों पोस्टर भी लगाए थे। 

'योगी जी संत ह्रदय हैं, आज़म खान की रिहाई के लिए उनसे मिलूंगा..', शिवपाल यादव का बड़ा बयान

'यूपी छोड़कर जाने' की बात कहने वाले मुनव्वर राणा ने शेयर की योगी और उनकी माँ की तस्वीर, लिखी भावुक शायरी

'हमारे बच्चों को आतंकी बनाओगे, उन्हें हिन्दुओं से लड़वाओगे...', कांग्रेस नेताओं को खरगोन दंगा पीड़ितों ने भगाया, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -