बिहार में पोस्टर वॉर ने लिया नया रूप, भाजपा की तीन साजिशों को किया गया हाईलाइट!

बिहार में पोस्टर वॉर ने लिया नया रूप, भाजपा की तीन साजिशों को किया गया हाईलाइट!

भारत की राजधानी दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को 'नायक' बताते हुए कई पोस्टर लगाए गए है. लेकिन बिहार में तो बीते करीब ढ़ाई महीने से सियासी पोस्‍टर वार लगातार जारी है. मैदान-ए-जंग में बतौर मुख्‍य खिलाड़ी जनता दल यूनाइटेड व राष्‍ट्रीय जनता दल डटे हैं. हालांकि, इसमें कांग्रेस सहित कन्‍य दल भी कभी-कभी जोर आजमाते नजर आते हैं. ऐसा ही एक पोस्‍टर कांग्रेस ने जारी किया है, जिसमें केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर आरक्षण खत्‍म करने की नई साजिश का आरोप लगाते हुए कहा गया है कि जब-जब भारतीय जनता पार्टी व नीतीश साथ रहे हैं, ऐसी साजिशें होती रही हैं.

संघ प्रमुख के बयान पर ओवैसी का तंज, कहा- भागवत बताएं लोग क्यों कर रहे आंदोलन ?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने अपने पोस्‍टर में आरक्षण का कार्ड खेला है. 'साजिश -3' के नाम से पटना के आयकर चौराहा सहित कई जगह लगाए गए पोस्टरों के माध्‍यम से कांग्रेस ने बताया है कि बीजेपी और नीतीश कुमार में कोई अंतर नही है. जब-जब बीजेपी और नीतीश कुमार साथ रहे, तब-तब साजिशें होती रहीं हैं.

एक बार फिर ईरान की राजधानी बगदाद में अमेरिका दूतावास के पास रॉकेट हमला, युद्ध भड़कने की आशंका

इसके अलावा पोस्‍टर में साजिश नंबर एक के तौर पर गोधरा कांड को बताया गया है.कहा गया है कि तब नीतीश कुमार राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधनकी सरकार में रेल मंत्री थे. पोस्टर में साजिश नंबर दो नागरिकता संशोधन कानून को बताते हुए कहा गया है कि इसपर नीतीश कुमार ने बीजेपी का साथ दिया है. साजिश नंबर तीन में कहा गया है कि अब बीजेपी धीरे-धीरे आरक्षण खत्म करने की ओर बढ़ रही है, जिसे नीतीश कुमार का साथ मिल रहा है.

भाजपा को मिली शिकस्त पर संजय राउत ने कसा तंज, कहा- बाप रे ! पूरी दिल्ली देशद्रोही !

जामिया द्वारा जारी किए गए वीडियो पर बोलीं प्रियंका गाँधी, कहा- अगर एक्शन नहीं लिया गया तो...

ट्रम्प के भारत दौरे से पहले 'जैश' की धमकी, 'मुसलामानों पर किए गए अत्याचार का बदला लिया जाएगा'